Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,
विवेक अग्रवाल होंगे नए पुलिस अधीक्षक, एएसपी कनेश की जगह मनकामना प्रसाद आएंगे
मंदसौर निप्र। मंदसौर जिलें के इतिहास में पहली बार पदस्थापना होने के मात्र 36 दिनों में ही जिला पुलिस अधीक्षक तुषारकान्त विद्यार्थी का भोपाल तबादला कर दिया गया । मंगलवार को भोपाल में हुई बैठक के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने कलेक्टर-एसपी की कार्यप्रणाली का ेलेकर सवाल उठाएें थे और आज अचानक से एसपी का भोपाल तबादला होने की खबर आ गई । पुलिस अधीक्षक  के साथ ही शासन ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदरसिंह कनेश का भी तबादला मंदसौर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवाड़ी कर दिया उनकी जगह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रैल इंदौर से मनकामना प्रसाद को पदस्थ किया गया है । 
36 दिन पहले 14 जनवरी को मंदसौर जिलें की कमान संभालने वाले तुषारकान्त विद्यार्थी का बुधवार की शाम राज्य शासन ने पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय भोपाल तबादला कर दिया उनकी जगह भोपाल से विवेक अग्रवाल को मंदसौर  पुलिस अधीक्षक पदस्थ किया गया है ।उल्लेखनीय है कि इतनी अल्प अवधि में तबादला किया जाने वाले मंदसौर एसपी तुषारकान्त विद्यार्थी पहले पुलिस अधीक्षक है इससे पहले 1992 में तात्कालिक मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा ने मंदसौर एसपी के पद  पर पदस्थ रहे ऋषिकुमार शुक्ला को 6 माह की अवधि में ही हटा दिया था श्री ऋषिकुमार वर्तमान में सीबीआई के डायरेक्टर है । 
मंदसौर एसपी श्री विद्यार्थी ने भले ही केवल 36 दिन जिलें में काम किया हो लेकिन उनकी कार्यशैली आम जनता के दिलो को छू गई थी, बुजुर्गो को सम्मान देने के लिए उन्होने हालही में आस्था अभियान प्रारंभ किया था जिसके तहत अकेले रहने वाले बुजुर्गो को रोजमर्रा की देननदिनी में मदद करने का प्रयास पुलिस ने श्रवणकुमार बनकर शुरू किया था । इसके अलावा पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल के पुत्र पर मारपीट के एक    मामलें में प्रकरण भी दर्ज किया था इसी के चलते मंगलवार को कांग्रेस के नेताओं ने एक स्वर में भोपाल में मुख्यमंत्री के समक्ष मंदसौर जिलें के कलेक्टर और एसपी को बदलने की मांग की थी और साफ कहा था कि यदि लोकसभा चुनाव कांग्रेस को जीतना है तो दोनों अधिकारियों के तत्काल तबादले करना होंगे । माना जा रहा है कि कांग्रेस नेताओं की इसी मांग के चलते मुख्यमंत्री ने तत्काल मंदसौर एसपी का तबादला कर दिया । 

Chania