Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक


मंदसौर निप्र। ग्राम हंसपुरा तथा शामगढ़ के बीच रेल्वे ट­ेक पर मिले शव के मामले में पुलिस ने हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है, शव मिलने के दौरान परिजनों ने भी हत्या होने की आशंका जताई थी। हालाकि इस मामलें में शामगढ़ पुलिस शुक्रवार देर रात या फिर शनिवार को खुलासा कर सकती है । इस मामलें में पुलिस कप्तान टी.के.विद्यार्थी से चर्चा हुई उनका कहना है कि मामला तो दर्ज हुआ है लेकिन मैं भोपाल हूं ऐसे में पुरा मामला शनिवार को ही देख पाऊंगा । उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह शामगढ़ तथा ग्राम हंसपुरा के बीच रेल्वे ट­ेक पर रेल्वे पोल नम्बर 784/0 के समीप एक शव मिला था, प्रारंभिक दृष्टियां उक्त मृतक वृध्द होकर ट­ेन से गिरना प्रतित हो रहा था, मृतक के जेब से मिले आधार के अनुसार मृतक की पहचान भगवानलाल पिता हीरालाल मेघवाल उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम बरखेड़ा लोया के रूप में हुई थी । जब वृध्द भगवानलाल के परिजनों को सूचना दी तो परिजन भी मौके पर पहुंचे थे जिसके बाद परिजनों ंने चचौर निवासी हरिशंकर नामक व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप लगाया था, हालाकि पुलिस ने मामलें को जांच में लिया था । सूत्र बताते है कि उक्त मामलें में पुलिस ने हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है हालाकि पुलिस शनिवार को पूरे मामलें  का खुलासा करने की बात कह रही है ।

  ईलाज के लिए लाई गई महिला की मौत , मर्ग  दर्ज

भानपुरा निप्र। समीपस्थ ग्राम राता गुराडिया से ईलाज के लिए भानपुरा के एक निजी चिकित्सालय में लाई गई 22 वर्षीय महिला की मौत हो जाने पर  मृतक के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, शिकायत के बाद पुलिस ने मृतक महिला का पीएम कराया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की जांच करने की बात कह रही है । पुलिस ने बताया कि  केशरसिंह पिता तेजसिंह राजपूत 40 वर्ष ने शिकायत की है कि मृतक महिला कुंता बाई पति नटराजसिंह सोंधिया राजपूत 22 वर्ष को बुखार एवं दस्त लगने पर लोटखेडी रोड भानपुरा स्थित डॉ विनोद धाकड़ के निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए लाया गया था। इस पर इलाज के दौरान 22 वर्षीय महिला कुंता बाई की शुक्रवार  22 फरवरी की शाम 6 बजे मौत हो गई। मामले में परिजनों को उपयुक्त उपचार नही होने की शंका है इसको लेकर परिजनों ने एक शिकायती आवेदन दिया है ।  पुलिस भानपुरा ने मर्ग दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

महिला के साथ किया कुकर्म
मंदसौर निप्र। शहर की संजय हिल्स कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के साथ वहीं के रहने वाले युवक ने घर में घुसकर बलात्कार किया, पुलिस ने शिकायत के बाद मामलें में युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है ।
वायडी नगर पुलिस ने बताया कि शबीना बी (बदला हुआ नाम) उम्र 22 साल ने शिकायत लिखाई की 13 जनवरी को रात में रिजवान दर्जी निवासी इन्द्रा कॉलोनी जबरन दरवाजा खोलकर घर मे घुस गया और जबरदस्ती खोटा काम किया। पुलिस ने मामलें में आरोपी रिजवान के खिलाफ धारा 376,506,557 में प्रकरण दर्ज किया है । आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है ।

किसान ने लगाया व्यापारी पर गाली-गलोच करने का आरोप
मंदसौर निप्र। सीतामऊ क्षेत्र में स्थित एक संस्था के संचालक ने किसान के साथ गाली-गलोच की, उक्त मामलें की शिकायत किसान के द्वारा सीतामऊ थाने पर की गई है । ग्राम खेड़ा निवासी विरेन्द्र पिता गोपाल पाटीदार ने एक शिकायती आवेदन थाने पर दिया है, आवेदन अनुसार किसान विरेन्द्र ने कहा कि उसके द्वारा सीतामऊ क्षेत्र में स्थित मंगलम उद्योग के संचालक से असालिया खरीदने को लेकर चर्चा हुई थी, उस समय व्यापारी ने 3400 रू. में असालिया खरीदने को कहा था, शुक्रवार को जब वह उक्त माल लेकर पहुंचा तो ट­ाली माल तोलने के बाद 3200 रू. के भाव से राशि देने लगा, जब मेरे द्वारा विरोध किया गया तो व्यापारी ने मुझसे गाली -गलोच की है । इस मामले में सीतामऊ पुलिस का कहना है कि गाली-गलोच होने की जानकारी मिली है, मामले में किसान से शिकायती आवेदन लिया गया है जिस पर जांच की जा रही है ।



Chania