Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

10 लाख रू कीमत की 15 मोटर सायकले और एक मारूती वेन बरामद
मंदसौर निप्र। भानपुरा पुलिस द्वारा  वाहन चेकिंग के दौरान मध्यप्रदेश और राजस्थान में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले अर्न्तराज्जयी वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से 10 लाख रू कीमत की 15 मोटरसायकले और एक मारूती वेन को बरामद किया है।
यह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विघार्थी ने बताया कि भानपुरा पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान बिना नम्बर की दो मोटर साईकिल  को लेकर जा रहे चालको को रोका और वाहनों के दस्तावेज मांगे तो दोनो ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की जिससे पुलिस को संदेह हुआ जिससे पुलिस को संदेह हुआ और उक्त वाहन चोरी के होने के संदेह पर वाहन चालकों आसिफुद्दीन पिता सद्दाम उर्फ खलीलुद्दीन, उम्र 21 साल, भूजी उर्फ मुकेश मेघवाल पिता रामलाल मेघवाल, उम्र 25 साल तथा खेटा उर्फ संदीप पिता पप्पूलाल बैरागी, उम्र 19 साल, सभी निवासी संधारा को थाने लाया गया एवं उक्त मोटर साईकिलो के संबंध मे गहनता से पूछताछ    करने पर मोटर साईकिले चोरी की होना बताया। उक्त मोटर साईकिले धारा 41(2),102 जा.फो. तथा 379 भादवि मे आरोपीगणो से जप्त की गई। गिरफ्तार आरोपियों द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर राजस्थान तथा मध्यप्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रो में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना बताया तथा 15 मोटर साईकिलों की चोरी करना भी स्वीकार किया है। उक्त आरोपियों से चोरी की गई 15 मोटर साईकिले एवं वारदात में उपयोग की जाने वाले वाहन यामाहा एफ जेड एस क्र. आरजे 33 एसई 0307 तथा ओमनी वेन आरजे 05 यूए 4793 जप्त किये गये। आरोपियों से पूछताछ जारी है ।

Chania