Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

पिपलौदा के पास बाराखेड़ी में हुई घटना, बंदूक उल्टी टंगी होने से अचानक चली
पिपलौदा के पास बाराखेड़ा में रविवार रात को प्रोसेशन में नाचने के दौरान कंधे पर टंगी बंदूक अचानक चल गई। घटना में जिला अस्पताल के लैब टेक्नीशियन के 12 वर्षीय पुत्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं छर्रे लगने से 14 वर्षीय बालक और एक युवक घायल हुआ है। दोनों बच्चे दूल्हे के ममेरे-मौसेरे भाई हैं।
जानकारी के अनुसार रतलाम के महेश नगर निवासी रामलाल मालवीय के 23 वर्षीय बेटे राजू की शादी बाराखेड़ी के बगदीराम मालवीय की बेटी मंजू से हुई। रविवार को रतलाम से बारात बाराखेड़ी गई थी। रात करीब 12 बजे प्रोसेशन में नाचते वक्त राजू के मौसेरे भाई दिनेश पिता रामलाल मालवीय की बंदूक से गोली चली। घटना में दूल्हे के ममेरे भाई चिराग पिता रमेश सोलंकी (12) निवासी महेश नगर की मौके पर मौत हो गई।
घटना में मौसेरे भाई सुमित पिता राधेश्याम मालवीय (14) निवासी सेजावता के पेट में तथा हेमंत उर्फ राजेश पिता शांतिलाल बारोठ (25) निवासी महेश नगर के हाथ में छर्रे लगे। शादी के घर में माहौल न बिगड़े इसलिए परिजन मृतक तथा घायल दोनों बच्चों को रात 1.50 बजे जिला अस्पताल ले आए।
सुमित को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। घायल हेमंत ने शादी के बाद सोमवार सुबह जिला अस्पताल आकर उपचार करवाया। सोमवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद चिराग का शव परिजन को सौंप दिया।
लाइसेंसी बंदूक से चली गोली : मौसेरे भाई सूरज मालवीय ने बताया फुफेरा भाई दिनेश कटारिया फैक्टरी में कर्मचारी है। उनका 12 बोर बंदूक का लाइसेंस है। रविवार रात को प्रोसेशन में सभी नाच रहे थे। नाचने के दौरान दिनेश के कंधे पर उल्टी टंगी बंदूक चल गई। दुर्घटनावश हुए फायर में चिराग की मौत हो गई और सुमित को पेट में तथा हेमंत को हाथ में छर्रे लगे। सुमित सेजावता में 8वीं कक्षा में पढ़ता है। उसके दो भाई और तीन बहन हैं। चिराग की दो बहन और एक भाई है।
भाई-बहन की शादी है : परिजन के अनुसार महेश नगर निवासी रामलाल मालवीय के बेटे राजू और बेटी सपना की शादी है। बाराखेड़ी निवासी बगदीराम मालवीय की बेटी मंजू से शादी के लिए राजू की बारात रविवार को बाराखेड़ी गई थी। रात को शादी के बाद सोमवार को विदाई हुई। सपना की शादी के लिए सोमवार को बारात लुहारी से आएगी। परिजन के अनुसार हल्दी लगने के बाद शादी का कार्यक्रम टाला नहीं जा सकता इसलिए दोनों शादियां निर्धारित मुहूर्त पर होंगी।
Chania