Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

     आरोपी के पास से 112 ग्राम चरस मिली, एनडीपीएस एक्ट की धारा में गिरफ्तार
कारोबारी संदीप तेल हत्याकांड का मास्टर माइंड और एसआर मप्र चैनल का डायरेक्टर आरोपी रोहित सेठी को देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को उसके कब्जे से 112 ग्राम चरस भी मिली है। उसे एनडीपीएस एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर देहरादून पुलिस ने इंदौर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद सेठी को लेने इंदौर पुलिस रवाना हो गई है।
इंदौर एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र ने बताया कि संदीप तेल हत्याकांड के मास्टर माइंड रोहित सेठी को देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी सूचना हमें देर रात वहां से दी गई थी। हमारी एक टीम को हमने उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाने के लिए रवाना किया है। हम उसे रिमांड पर लेने के बाद हत्याकांड से जुड़े मामले में पूछताछ करेंगे।
वहीं देहरादून एसपी श्वेता चौबे ने बताया कि हमारी कोतवाली थाना पुलिस को इलाके के दीनदयाल पार्क बस स्टैंड के पास सेठी के चरस लेकर घूमने की सूचना मिली थी। इस पर टीम ने उसे वहीं घेराबंदी कर दबोचा तो उसके पास से तलाशी में 112 ग्राम चरस मिली। उसने पूछताछ में बताया कि वह खुद चरस पीने का आदि है, फरारी के दौरान जब वह हरिद्वार में एक आश्रम में ठहरा था तो उसे वहां एक साधू (बाबा) ने 15 हजार रुपये में चरस पीने के लिए उपलब्ध करवाई थी।
उसने ये भी बताया कि उसका मप्र में केबल का व्यापार है। करीब 70 प्रतिशत केबल के कस्टमर उसी के हैं, बाकी 30 प्रतिशत अन्य केबल ऑपरेटर्स के। 16 जनवरी को विजय नगर इलाके में हुए कारोबारी संदीप तेल हत्याकांड में उसका नाम आने के बाद से वह इधर-उधर फरारी काट रहा था।
15 दिन पहले सीढ़ी से पैर फिसलने पर टूटा हाथ :  उसने बताया कि हत्याकांड में आरोपी बनने के बाद से ही वह पुलिस से बचते हुए इधर-उधर फरारी काट रहा था, वह चरस का नशा करता है। 15 दिन पहले एक आश्रम में सीढ़ियां उतरने के दौरान पैर फिसल जाने से उसका दाहिना हाथ टूट गया था। 24 जनवरी को वह अपना चेक अप करवाने के लिए मैक्स हॉस्पिटल देहरादून आया था। यहां से हाथ का चेकअप करवाने के बाद बस से वापस लौट रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सूत्रों का कहना है कि रोहित गिरफ्तार नहीं, बल्कि खुद सरेंडर हुआ है।
Chania