Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

खेल मैदान बचाने के लिए आज प्रभारी मंत्री से मिलेंगे खेल संगठन
मंदसौर निप्र । उत्कृष्ट स्कूल खेल मैदान पर बनाए जा रहे बालक-बालिका छात्रावास का विरोध मंगलवार को भी जारी रहा। मंगलवार शाम को गर के सभी खेल संगठन, खिलाड़ी एवं खेल प्रशिक्षकों ने गांधी चौराहे पर सदबुध्द यज्ञ एवं धरना प्रदर्शन किया। यज्ञ कुंड में आहुति देकर प्रशासन को सदबुध्दि देने की प्रार्थना की गई। खेल मैदान बचाने की मांग को लेकर बुधवार को सभी खेल संगठन के पदाधिकारी व खिलाड़ी मंदसौर आ रहे प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा से मिलेंगे।
उत्कृष्ट स्कूल मैदान को खेल और खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित रखने के लिए खेल संगठनों व खिलाड़ियों द्वारा चलाए जा रहे अभियान के छठे दिन मंगलवार शाम 5 से 6 बजे तक खेल संगठनों के पदाधिकारियों एवं खिलाड़ियों ने गांधी चौराहा पर सदबुध्दि यज्ञ व धरना प्रदर्शन किया। खेल संगठनों के कुलदीपसिंह सिसौदिया, विनोद शर्मा, विनय दुबेला, अविनाश उपाध्याय ने बताया मंगलवार शाम को यज्ञ कर हमने ईश्वर से प्रार्थना की है कि जिला प्रशासन को सदबुध्दि दे और मैदान को खत्म कर छात्रावास बनाने का जो निर्णय लिया गया है वह वापस लिया जाए ताकि मैदान पर पूर्व की तरह फिर से  खिलाड़ी और खेल नजर आ सके। मैदान पर प्रतिदिन खेलने वाले 500 खिलाड़ी यहां किए जाने वाले निर्माण के कारण खेल नहीं पा रहे है। जब तक हमारी मांग को नहीं माना जाएगा हमारा आंदोलन जारी रहेगा। मैदान बचाने की मांग को लेकर बुधवार को खेल संगठन व खिलाड़ी प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा को ज्ञापन सौपेंगे। मंगलवार शाम को गांधी चौराहे किए गए यज्ञ एवं धरने में कुलदीपसिंह सिसौदिया, विनोद शर्माए  विनय दुबेला, एसएस भाटी, आमीन चौधरी, त्रिभुवन कविश्वर, राजाराम तंवर, गोविन्द नागदा, शैलेन्द्र मसीह, चेतन जोशी, कमलेश शर्मा, अभिषेक सेठिया, देवेन्द्र बैरागी, अर्पित पंवार, राकेश श्रीवास्तव, दिलीप ग्वाला, महेश दुबे, नवीन खोखर, अजयसिंह, रवि कोपरगांवकर, प्रवीण भंडारी, शाहिद, अजीजुल्लाह खान, राजु अखेरिया, जितेन्द्रसिंह पंवार, जयविजयसिंह सिसौदिया, प्रतीक चंडालिया, ओमप्रकाश सूर्यवंशी, श्याम कमलवा, अनूप माहेश्वरी, ब्रजेश मारोठिया, रवि ग्वाला, गोवर्धन बैरागी, हरिशंकर साल्वी, विवेक द्विवेदी, विकास द्विवेदी, गोलू द्विवेदी आदि उपस्थित थे।








 
Chania