Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

सांसद के खिलाफ हुई नारेबाजी, पुलिस के साथ झड़प भी
गरोठ निप्र। गरोठ में जोधपुर इंदौर रणथम्बोर एक्सप्रेस के स्टॉपेज की मांग को लेकर मंगलवार को शहरवासियों ने गरोठ स्टेशन पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और सांसद के खिलाफ नारेबाजी की, प्रदर्शन के दौरान गरोठ शहर पूरी तरह से बंद था । उधर प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे । ट्रेन रोकने के दौरान प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच झड़प भी हुई ।
ज्ञातव्य है कि रेल रोको संघर्ष समिति द्वारा 23 फरवरी को जोधपुर इंदौर ट्रेन के स्टॉपेज के लिए ज्ञापन देकर अवगत कराया था लेकिन रेल्वे ने कोई निर्णय नही लिया ऐसे में रेल संघर्ष समिति ने रेल रोको आंदोलन करते हुए शहर बंद का आव्हान किया । उधर इस आव्हान के बाद रेल्वे ने प्रतिनिधि मण्डल से चर्चा की और जनता की मांग को सही ठहराते हुए इस मांग को उच्च अधिकारियों तक भेजने का आश्वासन दिया । उधर प्रदर्शन के दौरान नागरिकों ने मथुरा से रतलाम जाने वाली ट्रेन को रूकवाया और प्रदर्शन किया इस दौरान पटरियों पर प्रदर्शन कर रहे लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने तीखे तेवर भी दिखाए लेकिन लोग मानने के लिए तैयार नही हुए, प्रदर्शनकारियों ने चेताया कि अगर 15 दिन में उनकी मांग नही मानी जाती है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा  ।





Chania