Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक
 मल्हारगढ़ आगामी त्योहारों को लेकर मल्हारगढ़ थाना परिसर में नगर परिषद अध्यक्ष दिनेश प्रजापति के मुख्य आतिथ्य में तहसीलदार मुकेश सोनी की अध्यक्षता में एसडीओपी दिलीप सिंह बिलवाल, थाना प्रभारी टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर के विशेष अतिथि में शांति समिति की बैठक आगामी त्योहारों को शांतिपूर्वक मनाया जाए इसके लिए संपन्न हुई  । एसडीओपी एवं तहसीलदार ने उपस्थित सभी नागरिक बंधुओं गणमान्य नागरिक पत्रकार बंधु विभिन्न कार्यों के कर्मचारियों  से अपील की कि सभी त्यौहार शांतिपूर्वक मनाया जाए। नगर पालिका को निर्देशित किया कि नगर की साफ सफाई की व्यवस्था नालियों में कीटनाशक दवाई डाली जाए एवं आवागमन नगर में विभिन्न जुलूस धार्मिक कार्यक्रम आयोजित होंगे उसके लिए नगर परिषद एवं पुलिस प्रशासन को निर्देशित किया कि वह पूरी मुस्तैदी से अपना कर्तव्य का निर्वाह करें  । सर्वप्रथम 4 मार्च को महाशिवरात्रि एवं 20 मार्च को होली 5 मार्च को धुलेटी , रंग पंचमी उसके बाद तेरस  शीतला सप्तमी पर महिला पुलिस की व्यवस्था की जाएगी  ।  होलिका दहन के ऊपर इलेक्टि­क तार ना हो उनको हटाया जाए  । नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी नागरिकों से अपेक्षा की जाती है सभी से निवेदन है कि अपना.अपना करते हो इमानदारी से निभाई एवं सभी त्योहार शांतिपूर्वक मनाएं  । रामनवमी हनुमान जयंती एवं महा शिवरात्रि पर चौमुखी महादेव मंदिर पर भंडारा एवं हनुमान जयंती पर स्टेशन रोड बालाजी मंदिर पर भंडारा का आयोजन किया जाएगा इसकी भी व्यवस्था के लिए तहसीलदार मुकेश सोनी एवं एसडीओपी ने निर्देश दिए ।
बैठक में जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष लियाकत में सांसद प्रतिनिधि धर्मेंर्द्र गहलोत, प्रेस क्लब के संरक्षक राधेशयाम बैरागी, प्रेस क्लब अध्यक्ष मोहन सिंह कच्छावा, सुरजमल राठौड़, लाल मोहमद सुपरमैन, गुड्डू भाई मेव, आईटी सेल के जिला संयोजक श्री विजयवर्गीय, पूर्व पार्षद आबीदभाई मेव उपस्थित थे  ।  इस अवसर पर टीआई नरेंद्र सिंह  ठाकुर  को जन्मदिवस पर एसडीओपी बिलवाल, तहसीलदार मुकेश सोनी नगर परिषद अध्यक्ष दिनेश प्रजापति, पूर्व मंडल भाजपा अध्यक्ष राजेश दीक्षित सहित उपस्थित सभी  बधाई दी एवं शुभकामनाएं दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।



Chania