Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

  मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के नेतृत्व में आज सुबह 11 बजे मंत्रालय के समक्ष सरदार पटेल पार्क में राष्ट्रगीत "वंदे मातरम'' और राष्ट्रगान "जन-गण-मन'' का सामूहिक गायन सम्पन्न हुआ। मुख्य सचिव श्री एस.आर.मोहन्ती सहित मंत्रालय, विंध्याचल तथा सतपुड़ा भवन के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे। गायन के पूर्व विधि-विधायी कार्य एवं जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी.शर्मा प्रात: 10:40 बजे शौर्य स्मारक से मंत्रालय की ओर अग्रसर हुए सामूहिक मार्च में शामिल हुए। पुलिस बैंड के साथ आगे बढ़ रहे सामूहिक मार्च में जन-सामान्य स्वेच्छा से बड़ी संख्या में जुड़ गये।
लोक गीतों ने बाँधा समां
सरदार पटेल पार्क में राष्ट्र गीत वंदे-मातरम् के गायन के पूर्व शाजापुर जिले के ग्राम झोंकर के लोकगीत गायक श्री बाबूलाल धोलपुरे ने "म्हारो भारत, महान प्यारो" और "हम भारत का वासी रे भाई, मानव हमारी जात" गीत प्रस्तुत कर समां बाँधा। भोपाल के आकृति मेहरा ग्रुप और पुलिस बैंड की धुन पर जन-समुदाय समवेत स्वर में क्रमश: "वन्दे-मातरम्'' और "जन-गण-मन'' के सामूहिक गायन में शामिल हुआ। इस दौरान पटेल पार्क क्षेत्र तथा सामूहिक मार्च के मार्ग को विशेष रूप से सजाया गया था।

Chania