Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के जामनगर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पाकिस्तान में वायुसेना की एयर स्ट­ाइक पर सवाल उठा रहे हैं। थोड़ा दिमाग लगाओ, अगर राफेल समय से आ जाता तो नतीजे कुछ और होते। न हमारा कोई विमान गिरता और न ही उनका कोई बचता। मोदी ने कहा कि आतंकवाद की जड़ें हमारे पड़ोसी देश में हैं। क्या हम इसका इलाज नहीं कर सकते हैं? देश को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ हम चुप नहीं बैठेंगे।
मोदी ने कहा-  आपको पता है कि मुझे छोटे काम अच्छे नहीं लगते, हमेशा बड़ा करने की ही सोचता हूं। पिछले दिनों जो हुआ उसे आपने महसूस किया है। हमारा लक्ष्य आतंकवाद को खत्म करना है और विपक्ष का मुझे हटाना।  इस दौरान प्रधानमंत्री कोची को कराची बोल गए, फिर उन्होंने कहा कि अभी मेरे दिमाग में यही चल रहा है। 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले के बाद वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश.ए.मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर हमला किया था। इसमें 300 से ज्यादा आतंकी मारे जाने का दावा किया जा रहा है।
 कांग्रेस किसानों को मूर्ख बना रही - मोदी ने कहा कि हमेशा चुनाव के समय ही कांग्रेस को किसानों की याद आती है और वह उनके कर्जमाफी की घोषणा करती है। इस तरह से वह सभी को बेवकूफ बनाती है। मैं जो भी काम करूं, उसे चुनाव से जोड़ देना गलत नहीं है। हर राज्य में 12 महीने चुनाव होते रहते हैं। गुजरात से जाने के बाद मेरी टीम ने नियत समय पर सभी कार्य पूरे किए।
 मोदी ने लोगों से पानी बचाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पहले गुजरात में पानी नहीं था, इसलिए कच्छ खाली था। मैंने सबसे पहले पानी परेशानी को दूर किया। नर्मदा का पानी, पानी नहीं पारस है। जब यह पानी धरती को स्पर्श करता है, तो हरियाली छा जाती है।
वहीं  सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वायुसेना चीफ बीएस धनोआ ने एयर स्ट­ाइक से जुड़े कईं सवालों का जवाब देते हुए साफ कहा कि वायुसेना यह गिनती है कि उसने दुश्मन के कितने ठिकानों को निशाना बनाया, मारे गए आतंकियों के शव नहीं। एयरफोर्स चीफ ने कहा कि अगर जंगल में बम गिरे होते तो पाकिस्तान जवाब नहीं देता। हमारा हमला सही निशाने पर लगा और इसी का नतीजा है कि पाकिस्तान का जवाब आया। निशाने तबाह हुए तभी तो पाकिस्तान बौखलाया।  

Chania