Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

मंदसौर निप्र। गांधी चौराहा स्थित सैमसंग शोरूम पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया बदमाश 22 फीट ऊंचे शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे और दुकान में रखे डेमो मोबाइल और स्टोर रूम में रखे लाखों रुपए कीमत के मोबाइल चुरा कर फरार हो गए सनसनीखेज चोरी की वारदात में 15 से 20लाख रुपए कीमत के मोबाइल चोरी होना बताए जा रहे हैं। घटना का पता लगने के बाद सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
जानकारी के अनुसार गांधी चौराहे पर स्थित सैमसंग मोबाइल शोरूम के संचालक विक्रम गुर्जर गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे शोरूम पर पहुंचे तो शटर का ताला टूटा हुआ देखा उन्होंने तत्काल पुलिस को इत्तला किया और शटर खोल कर अंदर देखा तो दुकान के अंदर रखे सारे मोबाइल गायब थे ।दुकान में डेमो के रूप में भी कई मोबाइल रखे थे और 2 दिन पहले सैमसंग के नए लांच हुए एस10 प्लस मोबाइल जिसकी कीमत 95000 हजार रु बताई जा रही है उसके भी  8 नग  रखे हुए थे। इसके अलावा दूसरे अन्य मोबाइल भी थे जिन्हें अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गए ।मोबाइल चोरी की इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की ।दुकान और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए जिसके अनुसार चोरी सुबह 3रू30 बजे के बाद हुई । अप टू डेट कपड़े पहन कर युवक आए और बेधड़क चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।
जानकार का हो सकता है हाथ
मोबाइल चोरी की घटना जिस तरह से हुई है उसके अनुसार तो किसी जानकार का ही इसमें हाथ है दुकान संचालक विक्रम गुर्जर के अनुसार स्टोर रूम में रखे मोबाइल भी चोरी हुए हैं कोई अनजान व्यक्ति इस तरह से सीधे स्टोर रूम में जा कर चोरी नहीं कर सकता है। ःयोंकि ःयोंकि काफी संभाल कर वहां मोबाइल रखे जाते हैं ।जिस तरह से घटना हुई है उससे लग रहा है कि यह किसी जानकार का ही हाथ हो सकता है जिसे दुकान के बारे में पूरी जानकारी पहले से थी।
सात से आठ लोग हैं घटना में शामिल
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांधी चौराहे पर लगे पुलिस के सीसीटीवी कैमरे खंगाले इसके अलावा वहां आसपास लगे कैमरे भी पुलिस से देखे हैं जिसके अनुसार करीब 7 से 8 लोग चादर ओढ़ कर दुकान के बाहर घूम रहे हैं संभावना है कि इन्हीं लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है ।पुलिस ने इनकी तलाशी के लिए चारों तरफ नाकाबंदी की है इसके अलावा इंदौर, उज्जैन तक की पुलिस को और राजस्थान में भी पुलिस को अलर्ट किया है। पुलिस का मानना है कि बदमाश ज्यादा दूर तक नहीं निकले होंगे ऐसे में निश्चित ही पुलिस के हाथ लग जाएंगे पूरे मामले की विवेचना के लिए पुलिस ने अलग.अलग टीमें भी गठित की है जल्द से जल्द पुलिस आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है
'शटर का ताला तोड़कर करीब 15 से 20 लाख रुपए कीमत के मोबाइल चुराए गए हैं।जिस तरह से चोरी की वारदात हुई है उससे लगता है कि यह किसी जानकार का ही काम है।अनजान व्यक्ति इस तरह से सीधे स्टोर रूम में घुसकर वारदात को अंजाम नहीं दे सकता है ।
विक्रम गुर्जरएसंचालक सैमसंग शोरूम
शटर के नकुचे को किसी चीज से काटा गया है और फिर 'शटर खोल कर दुकान में प्रवेश किया और वारदात को अंजाम दिया है ।सीसीटीवी कैमरे में 7 से 8 लोग दिखाई दे रहे हैं।इनके बारे में इंदौर उज्जैन तक की पुलिस को खबर की गई है। सोशल मीडिया पर स्केच भी वायरल किए जा रहे हैं।जल्द से जल्द आरोपियों का पता लगा लेंगे ।
राकेश शुःला
 नगर पुलिस अधीक्षक
मोबाईल शोरूम पर चोरी की वारदात के बारे में पुलिस को सुराग मिले है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये प्रयास किये जा रहे है। शीघ्र ही पुलिस को सफलता मिलेगी।
विवेक अग्रवाल एसपी


Chania