Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

 नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत सभी विपक्षी नेताओं, बॉलीवुड स्टार्स, खिलाड़ी, धर्मगुरू, संस्थाओं एवं मीडिया से अपील की है कि वो युवाओं को मतदान के प्रति प्रेरित करें। इसके लिए प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक 31 टवीट किए। उन्होंने लिखा- ''2019 में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अब एक महीने से भी कम समय है। मतदान हमारे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक है।'' एक टवीट में लिखा- थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए।
प्रधानमंत्री ने विपक्ष नेताओं में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन और पूर्व राष्ट­पति प्रणब मुखर्जी से अपील की है कि वे लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करें। खेल में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, नीरज चोपड़ा, फोगाट बहनों। बॉलीवुड में अमित बच्चन, करण जौहर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, एआर रहमान को टैग किया।
विपक्ष के नेताओं को भी टैग किया - प्रधानमंत्री ने अभिनेता वरुण धवन, रणवीर सिंह और विक्की कौसल के लिए टवीट किया- युवाओं के लिए आप सभी आदर्श हैं। अब उन्हें बताने का समय है कि अपना टाइम आ गया है। पास के मतदान केंद्रों पर जाकर दिखाएं- जोश हाई है।
इस बार मतदान का रिकॉर्ड बनाएं
मोदी ने कहा, ''लोकतंत्र की इस महान परंपरा को और मजबूती देने के लिए सभी देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें। अलग-अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों, राजनीति, उद्योग, खेल और फिल्म जगत के लोगों से कहना चाहूंगा कि वे मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आगे आएं। हम सब लोग मिलकर यह दिखा दें कि इस बार अभूतपूर्व मतदान होगा और इस बार का मतदान देश के चुनावी इतिहास के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।

Chania