Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

पुलिस ने केशियर सहित उसके साथी को किया गिरफ्तार, चोरी की राशि बरामद
नीमच/मंदसौर निप्र। शनिवार को जावद क्षेत्र में स्थित बंधन बैंक में हुई साढ़े पांच लाख रू. की चोरी की  वारदात को पुलिस ने चंद घंटो में ही सुलझा लिया है, मामलें में पुलिस ने बैंक के केशियर तथा उसके एक अन्य साथी को गिरफ्त में लिया, जबकि पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी की राशि साढ़े पांच लाख रू. बरामद कर लिए है ।
जावद थाना टीआई कन्हैयालाल दांगी ने बताया कि शनिवार को दोपहर में बैंक मैनेजर संतोष मालवीय ने शिकायत करते हुए सूचना दी थी कि बैंक में साढ़े पांच लाख रू. की चोरी हुई है, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जहां पर पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली थी, घटनाक्रम की जानकारी लेने पर जो कहानी सामने आई वह आश्चर्य चकित करने वाली थी, मैनेजर ने बताया कि प्रतिदिन दोपहर में लंच के समय सभी कर्मचारी एक साथ खाना खाते है, शनिवार को भी सभी ने खाना खाया जिसके बाद जो पानी पिया और अचानक सभी बेहोश हो गए, जब आंख खूली तो देखा कि बैंक का केश लगभग साढ़े पांच लाख रू. गायब है । बैंक के सीसीटीवी कैमरे भी बंद थे इससे शंका और ज्यादा गहरा गई । मामलें में बैक के कर्मचारियों पर ही शंका थी जिससे कि सभी से कड़ाई से पुछताछ की एवं मामलें को जांच में लिया ।
केशियर ही निकला चोर
टीआई ने बताया कि सभी कर्मचारियों से अलग-अलग एवं तफसील से पुछताछ की गई, संदिग्ध दिखाई देने पर कर्मचारी से सख्ती से पुछताछ भी की, तभी बैंक का केशियर अशोक पिता गोपालकृष्ण भट्ट उम्र 26 साल निवासी पिपलदा थाना भानपुरा हालमुकाम नीमच टुट गया, उसने बताया कि उक्त चोरी उसी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर की है । आरोपी अशोक ने बताया कि इसी वर्ष उसकी शादी होने वाली है इसके चलते पैसो की आवश्यकता थी और इस प्रकार योजना बनाकर घटनाक्रम को अंजाम दे दिया । आरोपी ने बताया कि शादी के लिए रूपये की आवश्यकता तो थी ही साथ ही वह जिस लड़की से प्यार करता है एवं शादी करने वाला था उसी की छोटी बहन से स्वप्निल पिता प्रशांत व्यास भी प्यार करता है उसे भी रूपये की आवश्यकता थी दोनों ने मिलकर इस प्रकार की वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया।
15 दिन में जाता था बैंक
टीआई ने बताया कि अधिकांश समय अशोक नीमच ही रहकर कार्य करता था जबकि 15 दिन में एक बार वह जावद बैंक शनिवार के रोज जाता था, इस बार भी वह शुक्रवार की रात को जावद पहुंचा जहां पर उसके दिमाग में उक्त योजना काम कर रही थी, उसने पहले तो जावद में स्थित एक मेडिकल स्टोर्स से नींद की गोलियां ली, उक्त नींद की गोलियां खाने में मिला दी, खाना खाने के बाद जब सभी बेहोश हो गए तो उसने अपने साथी स्वप्नील को बुलाकर साढ़े पांच लाख रू. दे दिए, इधर पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने एक मरी हुई चिपकली पानी की कैन में डाल दी ताकि सभी को ऐसा लगे की चिपकली गिरने तथा उसके जहर से सभी बेहोश हो गए थे, उसी के द्वारा योजनाबध्द तरीके से बैंक के सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए थे ताकि पुलिस उस तक पहुंच ना सके ।
पुलिस ने बरामद की राशि
इस घटना क्रम को अंजाम देने के बाद अशोक शाम को स्वप्नील के पास पहुंचा, यहां पर उसने साढ़े चार लाख रू. अपने पास रख लिए जबकि एक लाख रू. स्वप्नील को दे दिए । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से साढ़े पांच लाख रू. जप्त कर लिए है पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है ।

Chania