Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

13 जुआंरी गिरफ्तार, 1 लाख 60 हजार जप्त, होटल संचालक बनेगा आरोपी...? 13 मोबाईल जप्त
मंदसौर निप्र। दलौदा क्षेत्र में स्थित हाईवे पर संचालित हो रही गीताजंली होटल में बड़े स्तर का जुआं चल रहा था, जुएें के इस कारोबार को रतलाम तथा मंदसौर जिलें के बदमाश अंजाम दे रहे थे, 52 ताशपत्ति से हार-जीत का जुआं खेल रहे 13 बदमाशों को पुलिस ने होटल पर छापा मारकर गिरफ्तार किया है, पुलिस ने इनके कब्जे से 1 लाख 60 हजार 600 रू. तथा 13 मोबाईल भी जप्त किए है ।ताशपत्ति से जुएें का यह खेल गीताजंली होटल में चलाया जा रहा था जिसके संचालक मांगीलाल राठी बताए जाते है...इस मामले में दलौदा चौकी प्रभारी एसआई शीला सौलंकी का कहना है कि मामलें में जांच की जा रही है, जांच के बाद होटल संचालक दोषी पाएें जाते है तो उनके खिलाफ भी नियमानुसार मामलें में कार्यवाही की जाएगी। उल्लेखनीय है कि वर्तमान में लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी हुई है ऐसे में पुलिस नवागत पुलिस कप्तान विवेक अग्रवाल के सख्त निर्देशो पर कार्यवाही कर अवैध शराब कारोबारियों तथा जुआंरियों को पकड़ने तथा सट्टे के कारोबार में अंकुश लगाने मे जुटी हुई है, यहीं कारण है कि बदमाशो ने मुख्यालय से दूर दलौदा क्षेत्र में स्थित होटल को सुरक्षित मान यहां पर अपने जुएें का कारोबार जमाया...। ज्ञात रहे कि रतलाम एसपी गौरव तिवारी की कार्यवाही भी इस दिशा मे काफी सख्ती से चल रही है यही कारण है कि रतलाम जिलें के बदमाश भी दलौदा क्षेत्र को सुरक्षित झोन मानकर पहुंचे थे । इस कार्यवाही के बाद चली चर्चा की माने तो क्षेत्र की ऐसी और भी कई लग्झरी होटल एवं लॉज आदि की भी जांच की जाएें तो यहां से भी अवैध रूप से इस प्रकार के कारोबार को अंजाम देने वाले गिरफ्त में आ सकते है ...। ज्ञात रहे कि आगामी दिनों में आईपीएल भी प्रारंभ होने वाला है ऐसे में आईपीएल के सटोरियें भी अब फिर से सक्रिय हो जाएंगे जिन पर पुलिस कप्तान कार्यवाही करें तो अंकुश लगाया जा सकता है ।
दलौदा  एएसआई जगदीश नीनामा ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली की गीताजंली होटल में बड़े स्तर का जुआं संचालित हो रहा है, इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर टीम के साथ मौके पर पहुंच कार्यवाही की गई, मौके से मंदसौर -रतलाम जिलें के रहने वाले 13 बदमाश गिरफ्त म ेंआऐ, इन पर कार्यवाही करते हुए मौके से 52 ताशपत्ति तथा 1 लाख 60 हजार 600 रू. नगद जप्त किए गए, साथ ही मौके से 13 मोबाईल भी बरामद हुए है ।
यह आएें गिरफ्त में
पुलिस द्वारा कार्यवाही किए जाने के दौरान मौके से कमलेश पिता मोहनलाल धाकड़ उम्र 45 साल निवासी रियावन थाना कालुखेड़ा जिला रतलाम, अजीत पिता पुनमचंद जैन उम्र 52 साल निवासी भावगढ़, दशरथ पिता बद्रीलाल धाकड़ उम्र 42 साल निवासी नगरी थाना भावगढ़, पप्पू पिता कन्हैयालाल परमार निवासी नगरी थाना भावगढ़, प्रकाश पिता मदनलाल जैन उम्र 40 साल निवासी उन्हेल जिला उज्जैन हालमुकाम पटेल नगर जावरा जिला रतलाम, निलेश पिता रमेशचन्द्र भावसार उम्र 36 साल निवासी भावगढ़, भंवरसिंह पिता गोविन्दसिंह राजपुत उम्र 49 साल निवासी भावगढ़, जीतु पिता अजय जैन उम्र 40 साल निवासी पंचेवा थाना पिपलोदा जिला रतलाम, लखन पिता प्रकाशचन्द्र तेली उम्र 24 साल निवासी सुखेड़ा थाना पिपलोद, राहुल पिता तेजराम पाटीदार उम्र 22 साल निवासी पंचेवा थाना पिपलोदा, रज्जाक पिता उस्मान शाह फकीर उम्र 26 साल निवासी हाटपिपलिया थाना बड़ावदा, राजेश पिता प्रकाशचन्द्र राठौर उम्र 26 साल निवासी सुखेड़ा थाना पिपलोदा, दिलीप पिता बालुराम खारोल उम्र 29 साल निवासी निम्बोद थाना भावगढ़ को गिरफ्तार किया ।

Chania