Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर। मध्यप्रदेश पुलिस की नारकोटिक्स शाखा द्वारा संपुर्ण मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ के विरुध्द चलाये जा रहे  ऑपरेशन शिकंजा अभियान के तहत मादक पदार्थ की जप्ती के लिये कार्यवाही संचालित की जा रही है। इस अभियान में निरंतर सफलताएं हासिल हो रही है। इस संपुर्ण योजना को मुर्तरुप देने वाली नारकोटिक्स शाखा के  अजय कुमार शर्मा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक नारकोटिक्स मुख्यालय भोपाल के निर्देशन तथा  जी जी पाण्डे पुलिस महानिरीक्षक नारकोटिक्स विंग इंदौर के मार्गदर्शन एवं श्रीमति मीना चौहान (शर्मा) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारकोटिक्स प्रकोष्ठ मंदसौर के नेतृत्व मे नारकोटिक्स शाखा की नीमच ईकाई द्वारा कार्यवाही को अंजाम दिया गया जिसमें अवैध मादक पदार्थ अफीम को जप्त करते हुये आरोपी को गिरफ्तार किया गया।            
 इस प्रभावी कार्यवाही की विस्तृत जानकारी देते हुये नारकोटिक्स शाखा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक  अजय कुमार शर्मा ने बताया कि दिनांक 10.04.19 को उपनिरीक्षक मोहम्मद रऊफ खान प्रभारी नारकोटिक्स प्रकोष्ठ नीमच को मुखबिर सूचना प्राप्त हुयी कि आरोपी विक्रम पिता प्रेमचंद आर्य उम्र 25 वर्ष निवासी गर्राम भाटखेङी थाना मनासा जिला नीमच का एक लाल काले रंग की प्लास्टिक की थैली में अफीम रखकर लेकर खाण्डया गणेश मंदिर भाटखेङी आम रोङ पर मनासा तरफ से आने वाली किसी बस या अन्य वाहन में बैठे किसी व्यक्ति को अफीम देने वाला है उक्त मुखबिर सुचना पर कार्यवाही करते हुये आरोपी कब्जे से अवैध मादक पदार्थ अफीम 1 किलो 800 ग्राम विधिवत जप्त की गयी। जामा तलाशी में आरोपी से 5000/- रुपये नगदी व आधार कार्ड मिला। जिसे विधि अनुरुप कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया व अपराध क्रमाक 24/19 धारा 8/18 एनडीपीएस एक्ट का दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में लिया गया है।आरोपी से जप्तशुदा अवैध मादक पदार्थ अफीम की अंतर्राष्ट­ीय बाजार में किमत/- 3,60,000 रुपये आंकी गयी है। यदि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता तो वह निश्चित ही अफीम की तस्करी करता तथा आगे चलकर बङे स्तर पर अफीम की तस्करी के धंधे में लिप्त हो जाता।  


Chania