Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर

 दानपेटी से विदेशी नोट भी प्राप्त हुए
मन्दसौर निप्र । विश्वविख्यात अष्टमुखी भगवान श्री पशुपतिनाथ मंदिर परिसर की 07 दानपेटीया दिनांक 11 अप्रेल गुरुवार  को प्रात: 10:30 बजे कलेक्टर एवं पदेन अध्यक्ष धनराजू एस. के निर्देशा नुसार अनुविभागीय अधिकारी एवं पदेन सचिव अंकिता प्रजापति, जिला कोषालय अधिकारी एवं पदेन कोषाध्यक्ष बृजमोहन सुरावत,      की उपस्थिति में खोली गई, जिसमें  2000 के 15 नोट, 500 के 254 नोट, 200 के 132 नोट, 100 के 2827 नोट, 50 के 3680 नोट, 20 के 6312 नोट, 10 के 30412, 05 के 576, एवं चिल्लर 1,59,800.00 की इस प्रकार कुल राशि 12,43,140-00     ( बारह लाख तरालिस हजार चार सौ चालिस) गणना में प्राप्त हुए।
गणना में दानपेटी से विदेश मुद्रा युनाईटेड अरब अमिरात का 20 दिरम एक नोट, केनेडा देश का 10 डालर का एक नोट, नेपाल के 10 रू. का एक नोट, व सिक्के में नेपाल देश का 01 रू. का एक, कुवेत देश का एक सिक्का, अन्य देश के 4 सिक्के भी प्राप्त हुआ। चॉदी के छोटे आयटम 60 ग्राम दानपेटीयों से प्राप्त हुए। गणना कार्य में मंदिर कार्यालय से सहायक प्रबंधक ओ.पी. शर्मा, घनश्याम भावसार, दिनेश परमार, दिनेश बैरागी, सेन्ट­ल म.प्र. ग्रामीण बैंक से सतपाल सिंह, बी.एल. पडियार, नरेन्दसिंह चौहान, दिनेश सौलंकी, रमेश मकवाना, राजेश कुमार व्यास,  डी.के. वर्मा, प्रदीप कुमार गौड़, सुरेश चन्द्र चौधरी, गंगाराम राठौर, राजेन्द्र कुमार शाह, महेन्द्र सिंह चौहान, विनोद कुमार गुप्ता तथा संस्कृत पाठशाला के बटूको ने भी गणना कार्य में सहयोग दिया।         


Chania