Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर
    प्रिंयका का रोड शो राज मोहल्ला से शुरू होकर संजय सेतु पर खत्म होगा
    प्रियंका दोपहर में रतलाम में कांतिलाल भूरिया के लिए एक जनसभा को संबोधित करेंगी

इंदौर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 13 मई को इंदौर में रोड शो करेंगी। वह राजमोहल्ला से संजय सेतू तक रोड शो करेंगी। वह करीब दो घंटे तक जनता के बीच रहेंगी और कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए समर्थन जुटाएंगी। दोपहर साढ़े 12 बजे इंदौर आएंगी और यहां से बाबा महाकाल के दर्शन को उज्जैन जाएंगी। इसके बाद रतलाम में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाम को इंदौर लौटेंगे, जहां वह 4.30 से 6.30 बजे तक रोड शो करेंगी
मप्र कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा के अनुसार प्रियंका वाड्रा गांधी का कार्यक्रम तय हो गया है। 13 मई को वे इंदौर आ रही हैं और उनका रोड शो जवाहर मार्ग से निकलेगा। वे राज मोहल्ला से होते हुए संजय सेतू पहुंचेंगी। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस के कई मंत्री मौजूद रहेंगे।

ऐसा रहेगा प्रियंका का दौरा
प्रियंका गांधी साढ़े 12 बजे दिल्ली से इंदौर आएंगीं। यहां से वे उज्जैन रवाना होंगी। उज्जैन में सवा 1 बजे वो बाबा महाकाल मंदिर पहुंचेंगी। यहां करीब 20 मिनट तक वे पूजन-अर्चन करेंगी। यहां से वे दो बजे रतलाम के लिए रवाना होंगी, जहां ढाई बजे उन्हें एक जनसभा को संबोधित करना है। करीब एक घंटे तक यहां रहने के बाद वे शाम साढ़े चार बजे रोड शो के लिए इंदौर पहुंचेंगी। दो घंटे तक रोड शो करने के बाद वे रात 8 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

शनिवार को राहुल की मालवा-निमाड़ में तीन सभाएं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को मालवा निमाड़ में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे सुबह 11.20 बजे इंदौर पहुंचेंगे, जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ उनकी आगवानी करेंगे। यहां से वे शुजालपुर के लिए रवाना होंगे, जहां एक जनसभा को संबाेधित करेंगे। यहां से वे दोपहर 2.45 बजे धार जिले के अमझेरा पहुंचेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगेंगे। इसके बाद वे शाम 4.25 बजे खरगोन पहुंचेंगे। खरगोन में सभा को संबोधित करने के बाद वे इंदौर लौटकर दिल्ली के लौट जाएंगे।

12 मई को प्रधानमंत्री की खंडवा में सभा

12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खंडवा के छैगांवमाखन में हुंकार भरेंगे। वे यहां भाजपा प्रत्याशी नंदकुमारसिंह चौहान के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद वे शाम साढ़े 6 बजे इंदौर पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के पक्ष में माहौल बनाएंगे।
Chania