Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही

फौजी गरबा मण्डल में कलेक्टर, एस.पी. एवं थाना प्रभारी ने की आरती
मन्दसौर। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी ग्राम अफजलपुर (सूर्य नगर) में फौजी गरबा मण्डल द्वारा नवरात्रि उत्सव मनाया जा रहा है। जहां माँ आरती में मुख्य अतिथि के रूप में कलेक्टर मनोज कुमार पुष्प, पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी, अफजलपुर थाना प्रभारी लालसिंह परमार ने उपस्थित होकर माँ अम्बे की आरती की। 
अतिथियों ने कहा कि यह बड़े हर्ष की बात है कि मंदसौर जिले में अफजलपुर (सूर्य नगर) में 50 से अधिक जवान फौज में है और अलग-अलग जगह पर ड्यूटी करते हुवे भी माता-रानी के 9 दिन के पर्व को मनाने के लिये छूट्टी लेकर आते है। हमें यह देखकर बहुत खुशी हुई कि  यहां फौजीयों द्वारा फौजी गरबे का आयोजन किया जाता है। इस बार यह गांव बाढ़ पीड़ित रहा और क्षतिग्रस्त हुआ है तथा यहां काफी नुकसान हुआ है। बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा दिलाने में प्रशासन द्वारा पुरी कोशिश की जाएगी। 
अतिथियों का स्वागत कमलसिंह चन्द्रावत (सीआरपीएफ), देवीलाल धनगर (बीएसएफ), अर्जनसिंह डांगी (बीएसएफ), जाकीर हुसैन (सी.आर.पी.एफ.), ईश्वरलाल परमार (आर्मी), मुकेश शर्मा (सीआरपीएफ), विनोद सुनार्थी (बीएसएफ), राजू राठौर (सीआरपीएफ), राजकुमार शर्मा (बीएसएफ) सहित उपस्थित फौजीभाईयों ने किया। अफजलपुर निवासी अन्य फौजी भाई भी इस नवरात्री आयोजन में अपने कर्तव्य स्थल से ही पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे है। 
Chania