Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही

मंदसौर निप्र। जिलें भर में चोरी, नकबजनी सहित अन्य वारदातें लगातार घटित हो रही है लेकिन पुलिस है कि अब तक कई मामलों में कुछ खास नही कर पाई है। समय बितने के साथ घटनाओं के फाईल धुल लगी गठरियों में बांध दी जाती है और पीड़ित थानों के चक्कर काटने से ज्यादा कुछ खास नही कर पाते । हाल ही में घटित हुई मंदसौर मंडी क्षेत्र में व्यापारी के गोडाउन से लाखों रू. अनाज चोरी की घटना में तो थाना प्रभारी को ही घटना की विस्तृत जानकारी नही थी ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि पुलिस चोरी, नकबजनी की घटनाओं को कितना संजीदा से लेती है। ताजा मामलें की बात करें तो शामगढ़ नीम चौक क्षेत्र में स्थित एक होलसेल किराना व्यापारी के यहां से अज्ञात बदमाशों ने 44 हजार रू. चुरा लिए, पीड़ित व्यापारी ने थाने पहुंच मामलें में शिकायत दर्ज कराई है ।
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी पशुपतिनाथ भगवान की शाही सवारी के दौरान तीन महिलाओं के साथ मंगलसूत्र एवं चेन चोरी की घटना हो या हीरा की बगीची क्षेत्र में दोपहर के वक्त बाईक सवार बदमाशों के द्वारा पैदल जा रही महिला अनामिका जैन के साथ हुई चेन स्नेचिंग की घटना सहित कई मामलें अब तक पेंडिंग पड़े हुए है जिनके आरोपियों को पुलिस अब तक पकड़ नही पाई है । सोमवार को शामगढ़ निवासी व्यापारी राधेश्याम पिता भुवानीराम फरक्या ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई कि नीम चौक क्षेत्र में स्थित उनकी गोविन्द ट­ेडर्स के नाम से किराना होलसेल दुकान है, रविवार को दिन भर का काम निपटाने के बाद जब वह रात में घर पहुंचे तथा हिसाब मिलाया तो 44 हजार रू. कम प्राप्त हुए है । सोमवार को सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध दिखाई दे रहे है ऐसे में लगता है कि इन संदिग्धों में से ही किसी ने दुकान से रूपये चोरी किए है । इस मामलें में शामगढ़ थाना प्रभारी का कहना है कि मामला जांच में लिया गया है लेकिन फिलहाल संदिग्ध दिखाई दे रहा है । रविवार को घटित हुई घटना की जानकारी रात 8.30 बजे घर जाने के बाद व्यापारी को मालूम हो गई थी उसके बावजुद वह  थाने पहुंचे और ना ही सुबह । सोमवार को दोपहर में व्यापारी के द्वारा थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है, बावजुद इसके पुलिस सीसीटीवी फूटेज के अलावा हर एंगल से मामलें में जांच मे जुटी हुई है ।






Chania