Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

10 दिन में चार गाड़ियां चोरी, न बाईक मिली न चोर पकड़ाया
मंदसौर । कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये 22 मार्च से जिला पुरी तरह से लॉक डाउन है । किसी को भी न तो सीमा में अंदर आने की इजाजत है और न ही किसी को बाहर जाने की । कोई भी आने-जाने वाला व्यक्ति पुलिस की नजर से बच नही सकता । पूरे जिले की सीमाएं सील है, रास्ते बंद है फिर भी चोरों का देखो कमाल , 10दिन में चार मोटरसायकल चोरी हो गई । लोगो की रक्षा में तैनात पुलिस का जवान भी अपनी गाड़ी को नही बचा पाया । बदमाश उसकी भी मोटरसायकल चुरा ले गये लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि इतनी चौकसी के बाद भी न तो कोई चोर पकड़ में आया है और ना ही किसी वाहन के बारे में अब तक कुछ पता लग पाया है ।
लॉक डाउन केदौरान शहर में चार अलग-अलग जगहों से बाईक चोरी हो जाने का मामला सामने आया है । जबकि लॉक डाउन के चलते शहर के तमाम रास्ते पुरी तरह से बंद है और तो और गली मोहल्लो से निकलने वाले रास्ते भी पूरी तरह से बंद कर दिये गये लेकिन फिर भी चोर तमाशा दिखा रहे है और बेखोफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है ।
लॉक डाउन के बाद से ही शहर के रास्ते भी होने लगे थे बंद
लॉक डाउन का पालन कराने के लिये लॉकडाउन के बाद से ही पूरे शहर के रास्ते बेरिकेटिंग कर बंद करना शुरु कर दिये थे । मुख्य बाजारों के साथ ही गली मोहल्लो से निकलने वाले रास्ते भी बंद है और साथ ही मंदसौर से बाहर जाने वाले भी सारे रास्ते बंद है । शहर में कहीं भीड़भाड़ नही है , गिनेचुने लोग शहर की सड़कों पर दिख रहे है उनसे भी चौराहो-चौराहो पर पुलिस रोकटोक कर पुछताछ कर रही है बावजूद इसके चार वाहन चोरी की घटनाएं दस दिन में हो गई लेकिन पुलिस को किसी के बारे में भी पता नही लग पाया और तो और शहर के कप्तान कह रहे है कि यह हरकत स्मैकचीयों की है तो यह और हास्यास्पद लगता है । क्योंकि स्मैकची देखते ही पहचान में आ जाता है उसकी हरकतें अजीबो गरीब होती है लेकिन फिर भी किसी भी वाहन चोरी के बारे में पुलिस को कुछ भी पता नही लग पाया है । ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर किन रास्तों से बदमाश इन गाड़ियों को लेकर भागे होंगे और कहंा गायब हो गये जो पुलिस को नजर ही नही आ रहे है ।
एक बदमाश पुलिस गिरफ्त में
शहर में वाहन चोरी की घटनाएं हुई है जिसमें पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जल्द ही और बदमाशों को पकड़कर चोरी गयी बाईक को जप्त करेंगे । यह हरकत स्मैकचीयों की लगती हे पुलिस पड़ताल कर रही है ।
नरेन्द्रसिंह सौलंकी सीएसपी 
कब कहां हुई घटना
21 मार्च 2020 शनिवार को जनता कर्फ्यू से एक दिन पहले नरसिंहपुरा निवासी राजेन्द्र पिता गोपाल कुमावत  ने मुक्तिधाम के गेट पर बाईक क्रमांक एमपी 14 एमआर 9876 को खड़ा किया था और दाह संस्कार में शामिल होने के लिये मुक्तिधाम के अंदर चला गया था लेकिन जब वापस आया तो पता लगा की बाईक गायब थी ।
24 मार्च मंगलवार को बोहरा बाखल में बोहरा स्कूल के सामने ऐजाज पिता सज्जाद हुसैन निवासी बोहरा बाखल की बाईक क्रमांक एमपी 14 एमएस 7525 खड़ी थी जिसे अज्ञात बदमाश चुरा ले गये । इस घटना की रिपोर्ट 2 अप्रेल को पुलिस ने लिखी ।
26 मार्च 2020 गुरुवार को जनता कर्फ्यू के पॉचवे दिन दिन दहाड़े ही बदमाशों ने बाईक चोरी की वारदात को अंजाम दिया । जमीदार कॉलोनी निवासी हेमंत पिता विमल जैन ने रामटेकरी कार्नर पर स्थित अपनी दुकान हेमंत किराना के सामने अपनी एक्टीवा एमपी 14 एमसी 0137 को खड़ा किया था लेकिन वहां से अज्ञात बदमाश गाड़ी चुरा ले गया ।
30 मार्च 2020 सोमवार को रात 8 बजे रामटैकरी हनुमान मंदिर के पास रहने वाले राघव पिता सुरेशचंद्र डबकरा के घर के बाहर बाईक क्रमांक एमपी 14 एमआर 5797 खड़ी थी जिसे रात में ही अज्ञात बदमाश चुरा ले गये ।
31 मार्च 2020 मंगलवार की रात पिपलिया थाना क्षेत्र के पिपलिया पंथ में सगस बाउजी के स्थान के सामने पुलिस आरक्षक अंकित पिता रामप्रताप जाट ने अपनी बाईक क्रमांक एमपी 14 एम व्हाय 8345 खड़ी की और डयूटी देने के लिये चला गया इसी दौरान अज्ञात बदमाश उसकी बाईक चुरा ले गये । 
Chania