Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

नीमच । मंदसौर के  कालाखेत स्थित राधा स्वीट्स के संचालक दिनेश अग्रवाल भी लॉक डाउन के चलते अपने ससुराल नीमच में साले की लड़की के विवाह समारोह की खुशियों में सम्मिलित नही हो पाये ।उल्लेखनीय है कि अक्षय तृतीया पर नीमच के बघाना में भी अग्रवाल समाज में एक विवाह संपन्न हुआ ।
नीमच में रहने वाले साले पवन गर्ग निवासी बघाना की  पुत्री रुचि का  विवाह वही के राजेन्द्र सिंहल के पुत्र प्रतीक  के साथ तय हुआ था । पिछले करीब 6 महीने से भी ज्यादा समय से दोनों परिवार धूमधाम से विवाह करने की तैयारी कर रहे थे मंदसौर से भी सिंहल परिवार इस विवाह समारोह में शामिल होने के लिए तैयारियों में जुटा हुआ था लेकिन लॉक डाउन ने सारी तैयारियों को धरा रख दिया ना मंदसौर से कोई जा पाया और ना ही विवाह धूमधाम के साथ हो पाया। केवल दोनों परिवारों के पांच- पांच लोगों को विवाह में सम्मिलित होने की अनुमति मिली। ना बैंड- बाजे  बजे और ना ही  घोड़े पर दूल्हा चढ़ा, सारी रस्में घर पर ही सादगी से हुई और विवाह संपन्न हो गया।

Chania