Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

मन्दसौर। मन्दसौर की पहली पॉजीटिव यूवती कोरोना की जंग जीतकर गुरुवार की रात अपने घर चली गई। अस्पताल में सीएमएचओ डॉ महेश मालवीय ने टॉफी भेंटकर अस्पताल से बिदाई दी । घर पहुँचते ही क्षेत्रिय पार्षद विनोद डगवार ने परिवार के साथ थाली बजाकर स्वागत किया।
कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि 14 दिन पूरे होने के बाद यूवती का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था पहला सैंपल नेगेटिव आने के बाद 24 घंटे के भीतर दूसरा सैंपल भेजा गया वह भी नेगेटिव आया जिसके बाद युवती को अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि जोधपुर से मंदसौर आए युवक को कोरोना वायरस पॉजिटिव आया था जिसके बाद युवती को परिवार सहित कोरेन्टीन किया गया था और सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे ।जिसमें युवती को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी इसके बाद से ही यूवती और परिजनों को कोरेन्टीन किया गया था  सभी परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके चलते उन्हें घर भेज दिया गया था। केवल यूवती की रिपोर्ट पॉजिटिव थी जिसके बाद से ही वह कोविड सेंटर पर भर्ती थी।
Chania