Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

घर घर में हुई पूजा अर्चना, जगमगाएँ दीप
मंदसोर ।भगवान श्री नरसिंह जी का  प्राकृटय  उत्सव जन्म जयंती पूरे उत्साह के साथ अग्रवाल समाज नरसिंह मंदिर ट¬स्ट के तत्वाधान में आज मनाई गई। लाक डाऊन  के नियमों का पालन करते हुए जंनकूपुरा स्थित नरसिंह मंदिर एवं नरसिंहपुरा स्थित नरसिंह मंदिर पर प्रात: पूजा अर्चना एवं अभिषेक पंडित जी द्वारा विधि विधान से कराया गया। प्रात शुभ बेला  में दोनो मन्दिरों मे भगवान का अभिषेक किया गया और  आरती हुई। इस अवसर पर प्रात: अभिषेक व दर्शन अलग अलग समय  में पहुचकर  नरसिंहपुरा मंदिर में  राजमल गर्ग, नंदकिशोर अग्रवाल,सूनील बंसल ,  नरेंद्र अग्रवाल , महेश मित्ताल, ओम अग्रवाल सर , गोपी अगरवाल ,  हेमंत अग्रवाल ,अनिल अग्रवाल सूनील मित्ताल ,केलाश छापरवाल व गणपति चौक मंदिर पर रामेश्वर गर्ग, संतोष गोयल, मोहन लाल तेलवाला, द्वारका पोरवाल ,पंकज मित्ताल, मौनु कबाडी , विश्व मोहन अग्रवाल, अजय मित्ताल , केलाश पालीवाल ने किये।
गोधुली बेला मे दोनो मंदिरों मे पूजा अर्चना ओर आरती हुई ।  समस्त अग्र बन्धुओ ने अपने अपने निवास पर भगवान् श्री नरसिह जी की जयंती पूजा अर्चना ओर दीप प्रज्वलित करके मनाई। समाजिक स्तर पर होने वाला आयोजन कोरोना महामारी के चलते स्थगित किया गया।
उल्लेखनीय हैं कि प्रतिवर्ष भगवान् श्री नरसिंह जी की जयंती पर नरसिंहपुरा स्थित श्री नरसिंह मंदिर पर हिरण्य कश्यप रुपी आततायी का वध करने हेतु भक्त प्रहलाद की पुकार सुनकर भगवान् श्री नरसिंह जी प्रकट होते है इसका सजीव चित्रण प्रस्तुत होता हैं ।
Chania