Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

वाहनों की बढ़ती भीड़ को रोकने की कोशिश,पूरे दिन हुई सघन वाहन चेकिंग
मंदसौर जनसारंगी।
2 दिन में कोरोना के 16 नए मरीज मिलने के बाद बुधवार से पुलिस एक बार फिर सख्त मोड में आ गई है ।पूरे दिन वाहनों की भीड़ को रोकने के लिए वाहन चेकिंग की गई, बेवजह घर से बाहर निकलने वाले लोगों से पूछताछ हुई और उन्हें घर जाने के लिए कहा गया। इसके अलावा बुधवार से शराब की दुकानें भी मंदसौर रेड जोन में आने के कारण बंद हो गई ऐसे में शराब की तस्करी की संभावनाएं भी बढ़ गई जिसके चलते पुलिस ने एक-एक वाहनों को सख्ती के साथ जांचा, गाड़ियों की डिककियो को खुलवाया, दूध की टंकियों की जांच की। हालांकि पुलिस को पहले दिन कुछ भी हाथ नहीं लग पाया।
बुधवार की सुबह से ही पुलिस विभिन्न चेकप्वाइंट पर तैनात होकर वाहनों की बढ़ती भीड़ को रोकने का काम कर रही थी। दोपहर 12 बजे जैसे ही बाजार बंद हुआ पुलिस भी सख्त हो गई और बेवजह बाजार में आने वाले लोगों को पूरी शक्ति के साथ रोका गया। और उन्हें सीधे घर जाने के लिए कहा गया इसके साथ ही बीपीएल चौराहे सहित अन्य चौराहों पर तैनात पुलिस जवानों ने आने-जाने वाले वाहनों को रोका चार पहिया वाहनों की डिककियो को खुलवा कर देखा, दूध की टंकियों को भी खोल कर देखा। इसके अलावा हर संदिग्ध दिखने वाले वाहन को रोककर पूरी तरह से उसकी जांच पड़ताल की ।उल्लेखनीय है कि जब शराब की दुकानें नहीं खुली थी तब भी लगातार अवैध रूप से शराब आने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी अब एक बार फिर मंदसौर रेड झोंन में होने के कारण शराब की दुकानें बंद हो गई है ऐसे में अवैध शराब आने की संभावना भी बढ़ गई है जिसके कारण पूरी सख़्ती के साथ अवैध शराब को रोकने की कोशिश में भी जुट गई है।
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर काटे चालान
बुधवार को नगर पालिका का अमला और पुलिस लगातार पूरे शहर में सक्रिय रही। सुबह जैसे ही बाजार मुस्तैदी के साथ अमले ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों दुकानदारों का चालान काटा, बाजार खुलने के साथ ही पुलिस और नगर पालिका का हमला लगातार दुकानदारों को आगाह कर रहा है कि कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए, उनकी दुकान पर आने वाले ग्राहकों को छोड़कर डिस्टेंसिंग में ही खड़ा किया जाए। लेकिन फिर भी कई लोग मानने को तैयार नहीं है ऐसे में नगरपालिका और पुलिस ने अब नया तरीका अख्तियार कर लिया है। जिन दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है वहां तत्काल चालान काटे जा रहे हैं ।ताकि व्यापारी सतर्क रहें और अपनी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा कोरोना से बचने के लिये सावधानी भी बरतें।

Chania