Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही

नगर में दो दिन पूर्व हुई बाइक पर जा रहे युवक की हत्या का रतलाम पुलिस ने पदार्फाश कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक आरोपी फ़रार चल रहा है,पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू व बाइक को जप्त कर ली है। साथ ही फ़रार आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।
रतलाम पुलिस कण्ट­ोल रूम पर आज एसपी गौरव तिवारी ने पूरी घटना की जानकारी के देते बताया कि आरोपी गोलू उर्फ़ अजय निवासी गुजराती चाल रेलवे कॉलोनी सिगरेट पीने के लिए के लिए स्टेशन रोड होता हुआ टी.आई.टी रोड जा रहा था। इस बीच टी.आई.टी रोड से गुजर रहे इफ़राज और उसके साथियो से गाडी ओवरटेक करने की बात पर मामूली गाली -गलौच हुई तो वही मौजूद अन्य आरोपियों ने आवाज लगाकर इफ़राज और उसके साथियो को रूखने को कहा।
 जैसे गाडी रूखी तो आरोपी गोलू उर्फ़ अजय व नितिन ने इफ़राज को पकड़ लिया इतने में आकाश के पास रखे चाकू से गोलू ने इफ़राज की चाकू से गोद -गोद कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी ने गोलू के घर पर जाकर खाना खायाऔर प्लानिंग कर अलग -अलग भाग गये। घटना के बाद पांचो आरोपी एक दूसरे के सम्पर्क में थे। पुलिस ने घटना स्थल पर सीसी टीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की।
हत्या में शामिल आरोपी - नितिन पिता विजय जैन 29 वर्षीय निवासी अजंता टाकीज , आकाश उर्फ़ टुन्ना पिता राजेश जैन 19 वर्षीय निवासी 25/02 मालवी भवन गली न01 स्टेशन रोड,  हिमांशु उर्फ़ बिल्लू पिता सतीश व्यास 20 वर्षीय निवासी गणेश मंदिर टी.आई.टी रोड,  राकेश पिता बहादुर सिंगाड उम्र 23,निवासी ग्राम रामपुरिया चौकी बामनिया ।
 घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ नगर के थानों में आपराधिक मामले दर्ज है। वही फ़रार आरोपी गोलू उर्फ़ अजय के ख़िलाफ़ धारा 307 तहत प्रकरण दर्ज है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया की सभी आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रीमॉर्ड की मांग की जायेगी।

Chania