Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

मंदसौर जनसारंगी
गुरूवार को 18 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली ओर पूरी तरह से स्वस्थ्य होने के बाद अपने आशियाने में पहुँचे, उधर 10 नये पॉजीटिव मिलने के बाद अब मंदसौर में पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा257 हो गया है जिसमें एक्टिव केस 95 है।
कोरोना से स्वस्थ्य होने के बाद  प्रशासन ने नर्सिग कॉलेज रेवास देवड़ा से 18 व्यक्तियों को बधाई एवं शुभकामना देकर उनके घरों के लिये रवाना किया। इन 18 व्यक्तियों में 5 मंदसौर, 3 डोराना, 4 सीतामऊ, 2 भानपुरा, 3 पिपलिया मंडी व 1 बरखेड़ा(मल्हारगढ़)  का है। इन्होंने कोरोना महामारी से पाई विजय और खुशी-खुशी पहुंचे अपने घर। रवाना होने के पूर्व इन व्यक्तियों ने कहा कि कोविड केयर सेन्टर पर उन्हें घर जैसा माहौल मिला और किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आई। समय-समय पर चिकित्सकों एवं अन्य अधिकारियों के द्वारा उनकी देखभाल की और सबका सहयोग मिला। किसी प्रकार की तकलीफ नहीं आई।
दूसरी तरफ आज भी पॉजीटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला चलता रहा रतलाम से 90 सेम्पल की रिर्पोट प्रशासन को मिली जिसमें 4 रिजेक्ट तथा 86 रिर्पोट नेगेटिव थी। जबकी मंदसौर की ट्रू-नॉट लेब से 61 सेम्पल की रिर्पोट आई जिसमें 02 रिजेक्ट, 51 नेगेटिव तथा8 पॉजिटिव है  और भोपाल लेब से 2 पॉजीटिव आएं है। पॉजीटिव में 35 साल की महिला कोठारी कॉलोनी, 24 साल का युवक अभिनंदन नगर, 60 साल का वृध्द सिद्देश्वर मंदिर के पास, 50 साल की महिला इंदिरा कॉलोनी, 20 साल का युवक चन्द्रपुरा, 29 साल की महिला सीतामऊ विकासखण्ड के दीपाखेड़ा,30 साल की महिला अग्रसेन नगर तथा 60 साल की वृध्दा तिलक अभिनंदन नगर की है

संजीत की युवती पॉजीटिव, परिजनों को किया कोरेन्टीन
आज आई रिर्पोट में संजीत की एक 16 वर्षिय युवती की रिर्पोट भी पॉजीटिव आई है जिसके बाद युवती को आईसोलेट कर उसके 6 परिजनों को कोरेन्टीन किया गया है।बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग ने संजीत से दो लोगों के सेम्पल लिये थे जिसमें एक नेगेटिव तथा दूसरा पॉजीटिव आया है। युवती के पॉजीटिव आने के बाद उसके निवास के 100 मीटर क्षेत्र को कंटेन्मेंट झोन बनाया गया है। इस दौरान थाना प्रभारी राकेश चौधरी, नायब तहसीलदार मनोज कुमार शर्मा, स्वास्थ्य विभाग से कुलदीपसिंह गेहलोत, प्रभुलाल धनगर,बीट प्रभारी केरूसिंह रावत, पटवारी विमल परिहार, पंचायत सचिव मुकेश जैन सहित पंचायत की टीम उपस्थित थी।









Chania