Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

मंदसौर जनसारंगी।
मंदसौर जिले में कोरोना की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रहीं है। 60 घंटे के लॉक डाउन के दूसरे दिन भी बाजार पूरी तरह बंद है लेकिन 24 घंटे में 44 कोरोना पॉजीटिव आने के बाद अब कोरोना पॉजीटिव की संख्या तीसरे शतक को पार कर चूकी है जिसमें से एक्टिव मरीजों की संख्या 125 हो चूकी है। कोरोना की चिंताजनक होती स्थिति पर राजनीतिक आयोजन जनता पर अब भारी पड़ते भी दिख रहे है, नेताओं के  जनसम्पर्क और स्वागत में भारी भीड़ उमड़ रहीं है, सौश्यल डिस्टेसिंग और मास्क का अता-पता है नहीं ऐसे में यदि इस क्षेत्र में कोरोना फैलता है तो सीधे-सीधे प्रशासन और राजनेताओं की लापरवाहीं ही इसके लिये दोषी मानी जाएेंगी। उधर एक ही दिन में 26 नए मामलें सामने आने के साथ ही एक व्यक्ति की मौत होने की भी जानकारी मिल रहीं है।
रविवार की सुबह दस पॉजीटिव आऐ  जिसमें सीतामऊ, नाहरगढ़, शामगढ़ और लदूना के लोग शामिल है तथा शाम को 16 और पॉजीटिव मिले जिसमें 3 मंदसौर के बालागंज,5 प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा,3 मल्हारगढ़ के ग्राम गायरीखेड़ा तथा 4 सीतामऊ क्षेत्र के है। जबकी एक मरीज की मौत हो गई। दस संक्रमित मरीजों में गरोठ में पहला मरीज मिला है इसके अलावा जिले के  सीतामऊ, नाहरगढ़, शामगढ़ और लदूना के लोग शामिल है। इस तरह से कोरोना पॉजीटिव  एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 125 पर पहुंच गया है। कुल मरीजों की संख्या भी बढ़कर तिहरा शतक  पार करते  हुए 304 हो गई है। हालांकि शाम को पॉजीटिव आऐ मामलों की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कहां-कहां से मिले नऐ मरीज
गुर्जर मोहल्ला गरोठ 24 वर्षीय  महिला,कुमावत मोहल्ला सीतामऊ 56 वर्षीय महिला, बडा माता गली सीतामऊ  52 वर्षीय व्यक्ति,सुवासरा रोड़ 52 वर्षीय व्यक्ति,47 वर्षीय व्यक्ति, लदूना 29 वर्षीय व्यक्ति,सेठिया मोहल्ला नाहरगढ़ 68 वर्षिय वृध्द,ग्राम सूठी 27 वर्षीय युवक,शामगढ़ 29 वर्षीय युवक, 50 वर्षीय व्यक्ति पॉजीटिव मिले है। इसके अलावा शाम को  आई रिर्पोट में 3 मंदसौर के बालागंज, 5 प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा,3 मल्हारगढ़ के ग्राम गायरीखेड़ा तथा 4 सीतामऊ क्षेत्र के है।
 
Chania