Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

मंदसौर। स्थानीय जनकुपूरा गणपति चौक स्थित श्री नरसिंह मंदिर मैं आज 12 अगस्त बुधवार को भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव जन्माष्टमी पर्व पूरे हर्षोल्लास के साथ अग्रवाल समाज द्वारा मनाया जावेगा । रात्री 7.30 बजे से कारागृह की झांकी के  विशेष दर्शन देररात तक होंगे । रात 12 बजे भगवान के जन्मोत्सव की विशेष पूजा अर्चना व  आरती होगी। गुरुवार 13 अगस्त को दोपहर 12.30 बजे नन्द उत्सव मनाया जाएगा । 
इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि श्री नरसिंह मंदिर ट्रस्ट के तत्वाधान में प्रतिवर्ष जन्माष्टमी पर्व पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है चुकी  वर्तमान में कोरोना संक्रमण चल रहा है ऐसी स्थिति में भगवान का जन्मोत्सव व नन्द उत्सव तो पूरी विधि विधान से मनेगा लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग के साथ भक्तगण दर्शन कर पाएंगे जो भी भक्त गण 12 अगस्त को रात्रि में भगवान नरसिंह जी के दरबार में दर्शन हेतु आवे वह सभी मुंह पर मास्क लगाकर  और मंदिर के बाहर जो हाथ सेनेटराइज करने की व्यवस्था की  गई है वहां से हाथ सेनेटराइज  करके ही मंदिर में दर्शन हेतु आवे । साथ ही किसी भी वस्तु को नही छुए।
Chania