Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

मंदसौर जनसारंगी।
 भारतीय चिकित्सा महासंघ (आइ एम ए) मन्दसौर शाखा के आगामी सत्र के लिये मंदसौर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ गोविन्द छापरवाल को अध्यक्ष चुना गया। डॉ छापरवाल का चयन गत दिवस  निर्वाचन अधिकारी डॉ सुरेश जैन  के संयोजन में संपन्न हुई बैठक में किया गया। सचिव पद डॉ सिद्दार्थ पाटीदार चूने गए।
बैठक में  उपाध्यक्ष डॉ के एल राठौर एवं डॉ रमेश कनेसरिया, सचिव डॉ सिध्दार्थ पाटीदार एवं सहसचिव डॉ विक्रांत भावसार ,कोषाध्यक्ष डॉ सुरेश जैन पैथोलॉजी, क्लिनिकल सचिव डॉ सुरेश जैन, डॉ योगेंद्र कोठारी एवं डॉ प्रियंक चेलावत , सेंट­ल आई एम ए रिप्रेजेंटेटिव डॉ मुकेश बागड़ी एवं स्टेट रिप्रेजेंटेटिव डा अजय व्यास तथा डॉ मनीष आसवानी, महिला प्रतिनिधि डॉ प्रीति मनावत,डॉ अलका जैन , कल्चरल सेक्रेट­ी डॉ, संजीव मेहता एवं डॉ श्वेता पांडे को चुना गया।
बैठक के प्रारम्भ में डॉ के.एल. राठौर के मंदसौर जिले का मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बनने पर स्वागत किया गया।  चुनाव प्रक्रिया के अंत में मंदसौर के पूर्व सीएमएचओं  डॉ डी एल राठौर के निधन पर श्रृध्दांजलि अर्पित कि गई।  बैठक में डॉ वी एस मिश्र, डॉ सुरेश जैन एमडी, डॉ रवींद्र पाटीदार, डॉ के सी श्रीमाल  सहितआइ एम ए मन्दसौर के अन्य सदस्य उपस्थित थे ।
Chania