Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई


मंदसौर 10 नवम्बर 20/ विधानसभा उपनिर्वाचन की मतगणना आज स्थानीय राजीव गांधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में संपन्न हुई। मतगणना के बाद रिटर्निंग अधिकारी श्री बिहारी सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के श्री हरदीपसिंह डंग को निर्वाचित घोषित किया तथा उन्हें निर्वाचन प्रमाण पत्र प्रदान किया। श्री डंग को कुल 117142 मत प्राप्त हुए। जबकि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार को 87991, श्री चौहान शंकरलाल (बहुजन समाज पार्टी) को 2225, श्री संदीप राजगुरु (शिवसेना पार्टी) को 2044, श्री हरीश शर्मा (इंडिया जनशक्ति पार्टी) को 397, श्री हरदील मुरलीधर (निर्दलीय) को 410, श्री शकिल मंसूरी (निर्दलीय) को 426, श्री शेख अफसर बंगाली (निर्दलीय) को 1309, श्री सरदार सिंह सिसोदिया (निर्दलीय) को 1545 मत प्राप्त हुए।

प्राप्त कुल 1379 डाक मतपत्रों में सें भारतीय जनता पार्टी के श्री हरदीपसिंह डंग को कुल 813 डाकमत प्राप्त हुए। जबकि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार को 524, श्री चौहान शंकरलाल (बहुजन समाज पार्टी) को 8, श्री संदीप राजगुरु (शिवसेना पार्टी) को 7, श्री हरीश शर्मा (इंडिया जनशक्ति पार्टी) को 5, श्री हरदील मुरलीधर (निर्दलीय) को 4, श्री शकिल मंसूरी (निर्दलीय) को 4, श्री शेख अफसर बंगाली (निर्दलीय) को 8, श्री सरदार सिंह सिसोदिया (निर्दलीय) को 3 डाकमत प्राप्त हुए।

सुवासरा विधानसभा क्षैत्र में नोटा का बटन कुल 1769 मतदाताओं ने दबाया।

 *स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न*

मंदसौर 10 नवम्बर 20/ जिले में सुवासरा विधानससभा उप निर्वाचन 2020 के तहत मतगणना का कार्य आज संपन्न हो गया। निर्वाचन प्रक्रिया के स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री पुष्प एवं पुलिस अधीक्षक श्री चौधरी ने सभी को बधाई देते हुए प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। कलेक्टर श्री पुष्प ने कहा कि लोकतंत्र के इस महायज्ञ में सभी अधिकारी कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों एवं जवानों आदि सभी ने सराहनीय कार्य किया है। 

उन्होने सभी अभ्यर्थियों, राजनैतिक दलों, सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों, मतगणना कर्मियों, माईक्रो आब्जर्वर के रूप में तैनात केन्द्रीय विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों एवं जिले के सभी मीडिया प्रतिनिधियों का निर्वाचन कार्य में सहयोग के लिए बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया है।
Chania