Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

रतलाम । रतलाम के चर्चित ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा बहुत जल्द होने वाला है।पुलिस ने वीडियो फुटेज में दिखने वाले दोनों संदिग्ध युवक को राजस्थान और गुजरात से पकड़ लिया है। आज मंगलवार सुबह तक दोनों को लेकर पुलिस टीमें रतलाम पहुुंचेगी। पूछताछ के बाद घटना का खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस को आरोपियों का सुराग मृतका के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल्स से मिला। रतलाम में हत्या कर भागे आरोपियों ने मोबाइल सिम भी बदल ली थी।

उज्जैन रैैंज के पुलिस महानिरीक्षक राकेश गुप्ता ने 29 नवम्बर रविवार शाम को राजीव नगर स्थित तिहरे हत्याकाण्ड के घटनास्थल का मुआयना करने बाद उन्होने कहा था कि पुलिस हत्यारों के बेहद नजदीक पंहुच गई है।उल्लेखनीय है कि विगत 25 नवंबर की रात राजीव नगर में अज्ञात बदमाशों ने गोविन्द सोलंकी.उसकी पत्नी शारदा और पुत्री दिव्या की गोली मार कर हत्या कर दी थी। एक ही परिवार के तीन लोगों की एक साथ हत्या का यह रतलाम के इतिहास का पहला मामला है। घटना की गंभीरता को देखते हुए उज्जैन रैैंज के आईजी राकेश गुप्ता भी रविवार को रतलाम पंहुचेथे ।

राजीव नगर के तीन मंजिला मकान के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले गोविंदराम सोलंकी, उनकी पत्नी शारदा और बेटी दिव्या की 25 नवंबर की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सेकंड फ्लोर पर रहने वाली किराएदार ज्वेलिका चार्ल्स 26 नवंबर की सुबह स्कूटर की चाभी लेने आई। दो कमरों में तीनों की लाश दिखी और दरवाजा खुला मिला। घर के नीचे खड़ी स्कूटर गायब थी। पुलिस मौके पर पहुंची। 26 नवंबर की शाम को पुलिस ने देवरा देवनारायण नगर से स्कूटर बरामद की।

पूछताछ में पता चला कि गोविंदराम स्टेशन रोड स्थित हेयर सैलून में कमीशन पर काम करते थे। उनकी पत्नी शारदा के बारे में जानकारी मिली कि वह अवैध शराब बेचने के कारोबार में संलग्न थी। दिव्या ने बीएससी (नर्सिंग) का सेकंड ईयर पास किया था। लॉकडाउन के कारण कॉलेज की क्लासें नहीं लगने के कारण काम करने के लिए बड़ी बहन मोना के साथ बिजली कंपनी में काम करने लगी थी। पुलिस को पूछताछ में घटनास्थल से दो स्कूटर पर देवरादेवनारायण मंदिर की तरफ जाने की सूचना मिली थी। तलाश करने पर पुलिस को दोनों आरोपियों के पैदल घूमते हुए फुटेज मिल गए थे।
Chania