Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

    मंदसौर जनसारंगी।
बिती रात मंदसौर में दो जगह पर चोरी की वारदात हुई जिसमें रामटेकरी सिध्दचक्र विहार में एक सूने मकान में ताले तोडकर लॉखों रूपऐ कीकती जेवर और नगदी चोर चुरा ले गए इसके साथ ही दयामंदिर रोड़ पर एक मोबाइल की दूकान में चोरी की वारदात हुई यहां से ताले तोड़कर चोर ेंमोबाईल चार्जर, पॉवर बैंक सहित अन्य सामान चुरा ले गये  पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात चोरों के विरूध्द प्रकरण दर्ज किया है।
    शहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि रामटेकरी सिध्दचक्र विहार निवासी कोचिंग    संचालक धर्मेन्द्र पुत्र सुरेशचन्द्र जोशी के मकान में चोरी की वारदात  हुई। धर्मेन्द्र जोशी छह दिसंबर को परिवार सहित पटलावद में अपने  रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वे अपने मकान पर ाला लगाकर गए थे। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे दूध विक्रेता शांतिलाल   गुर्जर दूध देने के लिए आया। मकान के दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था यह  देख शांतिलाल ने धर्मेन्द्र जोशी को फोन कर सूचना दी की ताला टूटा हुआ  है। यह सूचना मिलने के बाद धर्मेन्द्र व उनके स्वजन शाम चार बजे मंदसौर आ  गए। घर में जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था और गोदरेज के ताले टूटे हुए   थे। इसके बाद धर्मेन्द्र जोशी कोतवाली पहुंचा और अपने घर में हुई चोरी  के मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस को बताया कि उनके घर से चोर सोने    का एक हार, सोने की दो चूड़ी, सोने की एक चैन, सोने की एक अंगूठी, सोने का एक टीका, सोने का एक मंगलसूत्र, सोने के चार जोड़ी झुमके, चांदी की  बिछिया, चांदी की आठ जोड़ी पायल, चांदी के 25 सिक्के एवं चार हजार रूपए नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि जेवर कितने ग्राम के है यह फरियादी  ने नहीं बताया है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 में   प्रकरण दर्ज किया है।
  मोबाईल दूकान पर चोरी का भी सुराग नहीं
 दूसरी घटना दयामंदिर रोड़ पर हुई इसे बारे में जानकारी देते हुए शहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की रात में दयामंदिर मार्ग   पर स्थित ज्योति मोबाइल नामक दुकान में भी चोरी की वारदात हुई। दुकान     संचालक दीपक पुत्र ओमप्रकाश जैन निवासी अभिनंदन कॉलोनी ने रिपोर्ट दर्ज     कराते हुए बताया है कि सोमवार-मंगलवार की रात में अज्ञात चोरों ने उनकी   दुकान के ताले तोड़े और दुकान के अंदर घुसकर चोर 25 पॉवर बैंक, एक   वायरलेस, पांच स्पीकर, 25 नग चार्जर, दो एयरफोन एवं 1940 रूपए नकदी चुरा  ले गए। दुकान से करीब 20 हजार रूपए का सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने मामले    में अज्ञात चोरों के विरूध्द धारा 457, 380 में प्रकरण दर्ज किया है।
Chania