Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

श्री राधाकृष्ण ग्रुप एवं नमो फाउंडेशन ग्रुप द्वारा आयुष्मान कार्ड शिविर का शुभारंभ
मंदसौर।  श्री राधाकृष्ण ग्रुप एवं नमो फाउंडेशन ग्रुप द्वारा मंदसौर शहर के  40 वार्डो में आयुष्मान कार्ड बनाने हेतु शिविरों का आयोजन किया जा रहा है । आज रविवार को खाटू श्याम मंदिर परिसर में आयुष्मान कार्ड बनाने के शिविर का शुभारंभ भगवान राधाकृष्ण  की तस्वीर पर माल्यार्पण व दिप प्रज्वलित करजिला खाद्य अधिकारी राजीव वर्मा ,  भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष धीरज पाटीदार , श्री हरिकथा आयोजन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ,लोकसेवा केंद्र प्रमुख वैभव बैरागी,क्षेत्रीय पार्षद अनिल मालवीय की गरिमामय उपस्थिति में किया गया।कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी श्यामलाल गोयल,रामकन्या कछावा,समाजसेवी नंदू पोरवाल विशेष रूप से उपस्थित थे। स्वागत भाषण जिला अध्यक्ष विश्व मोहन अग्रवाल ने दिया व आयुष्मान योजना पर प्रकाश डाला।
समारोह में जिला खाद्य अधिकारी राजीव वर्मा ने कहा कि शासन द्वारा संचालित योजना का लाभ घर बैठे आम जनता को प्राप्त हो इसी भावना को लेकर यहां आयुष्मान कार्ड बनाने का शिविर लगाया गया है,राष्ट­ीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 के अंतर्गत समस्त पात्रता पर्चिधारी परिवार आयुष्मान भारत योजना में पात्र है, अधिक से अधिक क्षेत्रवासी इस शिविर का लाभ लेवे।
 हरिकथा आयोजन समिति के अध्यक्ष  नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि श्री राधाकृष्ण ग्रुप एवं नमो ग्रुप के माध्यम से घर बैठे गंगा प्राप्त करने का सुनहरा अवसर प्राप्त हो रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को दृष्टिगत रखते हुए आयुष्मान कार्ड बनाए जा रहे हैं जिससे देश के बड़े-बड़े निजी हॉस्पिटल में भी निशुल्क रूप से बड़ा से बड़ा उपचार किया जावेगा। निशुल्क उपचार प्राप्त करने के लिए आयुष्मान कार्ड अनिवार्य है इसलिए  आमजन को इस सुविधा का लाभ लेना चाहिए । लोकसेवा प्रमुख वैभव बैरागी ने कहा कि की ग्रुप द्वारा आयुष्मान योजना को जन जन तक पहुचाने का सराहनीय कार्य किया जा रहा है  भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धीरज पाटीदार ने कहा कि सरकार द्वारा स्वास्थ्य एवं शिक्षा के प्रति बहुत ध्यान दिया जा रहा है आयुष्मान कार्ड का बड़ा लाभ आम जनता को मिलेगा। पांच लाख तक का निशुल्क उपचार कार्ड के माध्यम से होगा और घर बैठे मंदसौर शहर  के सभी वार्डों में  आयुष्मान कार्ड  बनाने के शिविर लगाने  का  जो बीड़ा राधा कृष्ण ग्रुप एवं नमो फाउंडेशन ने उठाया है वास्तव में वह सराहनीय है।
अथितियों का स्वागत ग्रुप के सुनील योगी,गोपाल पसारी, अजय फांफरिया,संदीप राठौर,रवि अग्रवाल, विशाल अकोलकर, यश मंगल,हार्दिक हड़पावत,चेतन्य मंडोवरा,रितिक मंत्री,प्रमोद जैन आदि ने किया।कार्यक्रम में वीरेन्द्र अग्रवाल, गोविंद पोरवाल,महेंद्र परिहार,बादल शर्मा,कपिल,राहुल,जितेंद्र पाटीदार,आशीष त्रिवेदी,मुकेश माली,राहुल श्रीवास्तव, दिलीप गर्ग,सुनील गर्ग,पंकज अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, दुर्गेश पालीवाल,दीपक शर्मा,जया चौधरी,शैलजा जैनमाधुरी सोलंकी,जय श्री शर्मा,अनिता आदि उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन घनश्याम खत्री ने किया व अंत मे आभार सुनील योगी ने माना।
Chania