Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

जनसारंगी न्यूज
मंदसौर। अंतरराष्ट­ीय महिला दिवस के उपलक्ष में बीती रात को नगर पालिका प्रशासन एवं अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के संयुक्त तत्वाधान में गांधी चौराहा पर एक शाम  मारा मंदसौर के नाम गीत ,संगीत, काव्य पाठ, नृत्य नाटिका व भजनों की प्रस्तुति का शानदार आयोजन महिलाओं एवं स्वच्छता को समर्पित मुख्य नगरपालिका अधिकारी प्रेम कुमार सुमन एवं मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र अग्रवाल के आतिथ्य   में संपन्न हुआ। समारोह की अध्यक्षता मारवाड़ी मंच के मंदसौर शाखा अध्यक्ष नरेंद्र त्रिवेदी ने की। विशेष अतिथि के रूप में महिला शाखा अध्यक्ष नेहा सुमित मित्तल,  सचिव रानी अनिल सिंहल एवं उपाध्यक्ष श्रीमती सुनीता कन्हैयालाल देशमुख उपस्थित थी। समारोह में अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष राजमल गर्ग अंकित, नगर पालिका स्वास्थ्य अधिकारी  के जी उपाध्याय भी मंचस्थ थे।
इस अवसर पर मुख्य नपा अधिकारी प्रेम कुमार सुमन ने कहा कि महिला दिवस के अवसर पर स्वच्छता एवं महिलाओं को समर्पित इस आयोजन में  मारवाड़ी युवा मंच के माध्यम से एक से बढ़कर एक प्रेरणादायक प्रस्तुतियां प्रतिभागियों ने मंच पर दी है।  मध्य प्रदेश सरकार की भावना के अनुरूप नगर पालिका प्रशासक एवं जिला कलेक्टर मनोज पुष्प के मार्गदर्शन में नगर पालिका मंदसौर द्वारा स्वच्छता अभियान में  देश में पहले पायदान पर आने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं और आज का यह आयोजन महिलाओं ओर स्वच्छता को समर्पित था इस आयोजन के माध्यम से जहाँ एक ओर नगर की प्रतिभा को मंच उपलब्ध हुआ वही दूसरी ओर स्वच्छता अभियान मैं मंदसौर को नई ऊंचाइयां भी मिलेगी।  श्री सुमन ने कहा कि इस सफलतम आयोजन के लिए मैं नगर पालिका प्रशासन की ओर से मारवाड़ी युवा मंच की पूरी टीम को बधाई देता हूं।
 मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि महिला दिवस पर नगर पालिका प्रशासन द्वारा आयोजित स्वच्छता एवं महिलाओं को समर्पित कार्यक्रम करने का अवसर मारवाड़ी युवा मंच को प्रदान कर नगर पालिका ने  संस्था के  माध्यम से नगर की छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने का  एक सुनहरा अवसर प्रदान किया। मंचीय कार्यक्रम में  मंदसौर के उभरते हुए कलाकार आशीष मराठा ..ने अपनी  ओ ...री चिरैया ,मंदसौर दर्शन गीत अभिनंदन है की शानदार प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में समा बांध दिया। गौरव जोशी...ने  तुझे सब है पता मेरी मां गीत की प्रस्तुति गिटार के माध्यम से दी। भावना लोहार बेटी है आज है तो कल है का स्केच चित्र भेंट किया ।   पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक नरेंद्र सागोरे ने तेरी मिट्टी में मिल जांवां , गीत भरत लखवानी ऐसा देश है, मेरा संदेशे आते हैं नेहा कुरैशी ने वन्देमातरम , अर्पित पंवार ,दिशा मित्ताल हर्षिता गहलोत ने नृत्य , एकांशी सिंहल ने मां बच्चों की जां होती है , आरूणी शर्मा व हर्षिता कडोतिया ने गीत ,सुनीता शर्मा ने नारी पर स्व रचित काव्य पाठ तो बाल कवि ध्रुव जैन ने ओजस्वी कविता पाठ प्रस्तुत कर उपस्थित श्रोताओं की खूब दाद बटोरी । आई पी टी ए अध्यक्ष हुरबानो सैफी ने महिला सशक्तिकरण पर अपने विचार रखे । आरंभ में अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मंचीय कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का निखार दिखाकर शानदार प्रस्तुति करने वाले सभी प्रतिभागियों को नगर पालिका प्रशासन की ओर से प्रशस्ति पत्र एवं शील्ड देकर सम्मानित किया गया। मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष नरेंद्र त्रिवेदी का भी विशेष रूप से सम्मान किया गया।  अतिथियों का स्वागत नगर पालिका के स्वास्थ्य अधिकारी के जी उपाध्याय ने किया। समारोह में मारवाड़ी युवा मंच प्रांतीय पदाधिकारी हेमंत अग्रवाल ,  विश्वमोहन अग्रवाल, दिलीप सेठिया  सुमित मित्ताल महिला शाखा से श्रीमती किरण सोनगरा, श्रीमती पल्लवी नागदा श्रीमती जया अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी, सदस्यगण ,नगर पालिका अधिकारी कर्मचारी गण ,गणमान्य जन मातृशक्ति एवं युवा भाई-बहन उपस्थित थे।मंच का शानदार उम्दा संचालन गीत , गजल ,शेर शायरी ओर हास्य हंगामे के साथ  चंद्रशेखर नागदा व नरेन्द्र कुमार त्रिवेदी ने किया। आभार मारवाड़ी युवा मंच के सचिव दिलीप दिलीप सेठिया ने माना।


Chania