Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही
*कोरोना महामारी के कारण असमय  हो रही दुःखद मृत्यु व बीमारी को रोकने हेतु राष्ट्र के निमित्त होगा अनुष्ठान

मन्दसौर। अग्रवाल समाज द्वारा कोरोना  महामारी से शीघ्र राष्ट्रवासियों  को मुक्ति मिले इस भावनात्मक संकल्प के साथ 3 मई सोमवार से श्री नरसिंह मंदिर जनकुपुरा में पांच दिवसीय सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का शुभारंभ प्रातः 11 बजे से किया जा रहा है।
 यह जानकारी देते हुए अग्रवाल समाज नरसिंह मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रदीप गनेडिवाल,  उपाध्यक्ष  विनोद गर्ग, मुरलीधरन  ऐरन,   सचिव राजमल गर्ग, कोषाध्यक्ष राकेश गोयल,  ट्रस्टी गण  सर्वश्री  नन्दकिशोर अग्रवाल, राजेंद्र अग्रवाल ,दामोदर गोयल , सुनील बंसल, हंसराज कबाड़ी, नरेंद्र अग्रवाल, विनय गर्ग , संजय मित्तल  ने बताया कि कोरोना महामारी से संपूर्ण मानवजाति को बहुत क्षति पहुंचाई है आज मानव जीवन पर बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है ऐसे में शास्त्र सम्मत महामृत्युंजय जप अनुष्ठान के माध्यम से भगवान से प्रार्थना की जाएगी कि जल्द ही यह महामारी खत्म हो जाए।
 श्री अग्रवाल ने बताया कि सात दिवसीय महामत्युजंय जप अनुष्ठान  पंडित संदीप उपाध्याय व पंकज उपाध्याय के आचार्यत्व में कोविड नियमों का पालन करते हुए  पांच आचार्य पंडित मंदिर में अनुष्ठान में जप करेंगे। समापन दिवस पर हवन पूर्णाहुति की जाएगी।
 *मंत्र के प्रभाव से मृत्यु शैया से व्यक्ति उठ कर पूर्ण स्वस्थ हो जाता है*
*महामृत्युंजय जप का महत्व* शास्त्रों में महामृत्युंजय जाप का बड़ा ही महत्व उल्लेखित किया गया है यह महारोग विनाशक ब्रम्हास्त्र रूपी मन्त्र है मान्यता है कि जहां भी महामृत्युंजय जप अनुष्ठान चलता है भगवान शिव कैलास छोड़कर वहां आते हैं और इस जप का फल प्रदान करते हैं। इस मंत्र में इतनी शक्ति है कि शुद्ध उच्चारण और विधि विधान से मंत्र का जप किया जाए तो मृत्यु शैया से व्यक्ति उठकर पूर्ण स्वस्थ हो सकता है। पद्म पुराण और भविष्य पुराण में महामृत्युंजय जाप का महत्व वर्णित है जिसमें कहा गया है कि सवा लाख मंत्र और उनके दशांश को मिलाकर एक लाख 40 हजार मंत्र का जप अनुष्ठान  कभी भी विफल नहीं होता अवश्य ही फलदायी होता है।ज्योतिष शास्त्र में भी उल्लेख है अकाल मृत्यु आपदा ,महामारी व महा रोग से यह मंत्र बचाता है। सम्पूर्ण मानव समाज की स्वस्थता व महामारी के जल्द नष्ट होने की पुनीत कामना से अग्रवाल समाज ने यह संकल्प लिया है।
अग्रवाल समाज के ओम अग्रवाल सर सन्तोष गोयल,  विश्वमोहन अग्रवाल, गोपी अग्रवाल, हरीश अग्रवाल, राजकुमार सिंहल , हेमन्त अग्रवाल , नितिन ऐरन , अनिल अग्रवाल , दिलीप अग्रवाल, दीपक मंगल, सत्यप्रकाश अग्रवाल, सहित  समस्त अग्र बंधुओं ने समस्त राष्ट्र वासियों एवं समाज वासियों से अनुरोध किया इस संकट की घड़ी में महामत्युजंय जाप प्रत्येक व्यक्ति अपने घर पर प्रतिदिन कम से कम एक एक जप करें ताकि इस राष्ट्र से कोरोनावायरस महामारी का शीघ्र खात्मा हो सके।
Chania