Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही

मंदसौर जनसारंगी
गुरूवार को मंदसौर के भोईवाडा क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए विवाद और चाकू बाजी की घटना के बाद शुक्रवार को पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रहीं और शाम को आला अधिकारियों के साथ मंदसौर की सघन बस्तियों तक में दल-बल के साथ फ्लेग मार्च निकाला गया। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चैधरी के मार्गदर्शन में एएसपी अमीत वर्मा की अगुवाई में मार्च शहर कीला रोड़ की सकरी बस्तियों भोई वाडा, कांच की मस्जिद, सम्राट मार्केट, धानमंडी, बडा चैक, गणपति चैक, मदारपुरा, अशोक टाॅकिज, नयापुरा रोड़ होते हुए महाराणा प्रताप बस स्टैण्ड पर समाप्त हुआ। इस दौरान पुलिस के ड्रोन केमरे भी नजर बनाए हुए थे।
बताया जाता है कि गुरूवार को अर्जुन भोठ्र व उसका राथी राशन की दुकान से सामान लेकर घर जा रहा था इसी दौरान सामने से आ रहे युवक की बाईक से उसकी बाइक अड़ गई ओर इसी बात पर विवाद शुरू हो गया। कुछ देर बाद आरोपी युवक अपने साथ दस बारह लोगों को लेकर आया ओर और अर्जून और अन्य लोगों से मारपीट की इस दौरान अर्जून को चाकु भी लग गया। देर रात पुलिस ने इस मामलें में प्रकरण भी दर्ज किया। लेकिन मौके पर अशांति की स्थिति बनती देख पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चैधरी खुद मौके पर पहुंच गए थे और स्थिति को काबू कर लिया था।
इसी के चलते शुक्रवार को पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई और पूरी एहतियात बरतते हुए मंदसौर में फ्लेग मार्च निकाला गया। जिसमें डॉ अमित वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सुश्री किरण चैहान, प्रभारी नगर पुलिस अधीक्षक एवं थाना प्रभारी शहर कोतवाली, नई आबादी, वाय डी नगर, यातायात प्रभारी समेत पूरा पुलिस बल मौजूद था।
Chania