Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही

कोरोना कहर के बीच सुकून भरी खबर
मन्दसौर। कोविड- महामारी के बीच  एक सकून भरी अच्छी खबर सामने आई मंदसौर जिला चिकित्सालय में सीटी स्कैन मशीन की सुविधा हुई प्रारंभ । बीपीएल कार्ड धारी ,  अंत्योदय ,दीनदयाल ,आयुष्मान कार्ड धारी को  मिलेगी निशुल्क सिटी स्कैन की सुविधा ।  एपीएल सामान्य कूपन धारी व्यक्ति की मात्र ₹933 रुपये में होगी सीटी स्कैन की जांच , मन्दसौर विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने कहा कि मन्दसौर  विधानसभा क्षेत्र के जरूरतमंद व्यक्तियों की जांच की राशि विधायक निधि से देंगे।
मंदसौर जिला चिकित्सालय में कोविड- महामारी के बीच एक अच्छी राहत भरी खबर सामने आई । आज 14 अप्रैल से जिला चिकित्सा परिसर में ही होगी सिटी स्कैन मशीन से जांच,अनौपचारिक रूप से संध्या गोधूलि बेला में सीटी स्कैन मशीन की टेस्टिंग जिला कलेक्टर मनोज पुष्प की उपस्थिति में हुई , आज से उपचारार्थ भर्ती मरीजों की जांच होना प्रारंभ हो जाएगी। मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने उद्घाटन की बगैर रस्म  के मशीन प्रारंभ करने के निर्देश देते हुए जिला चिकित्सालय में सिटी स्कैन मशीन लगने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि निश्चित रूप से कोरोना के इस कहर में   सीटी स्कैन मशीन अति महत्वपूर्ण साबित हो रही है जिसका सीधा सीधा लाभ अब अस्पताल में उपचारार्थ मरीजों को मिलेगा। मन्दसौर विधानसभा क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों की जांच की राशि विधायक स्वेच्छानुदान निधि से दी जाएगी।
जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने जानकारी देते हुए बताया कि आयुष्मान कार्डधारी, बीपीएल, अंत्योदय, दीनदयाल योजना से जुड़े परिवारों को सिटी स्कैन मशीन से जांच  सुविधा का निशुल्क लाभ मिलेगा और एपीएल राशन कार्ड धारी अस्पताल में भर्ती सामान्य मरीजों की जांच होगी मात्र ₹933 रुपये में , प्राइवेट अस्पतालों में उपचारार्थ भर्ती  मरीजों की जांच के बारे में अभी दर तय  होना बाकी। सिटी स्कैन मशीन टेस्टिंग अवसर पर जिला चिकित्सालय सीएमएचओ डॉक्टर के एल राठौड़ ,सिविल सर्जन डॉ डीके शर्मा ,  सहित अन्य चिकित्सकिय स्टाफ उपस्थित था।
Chania