Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही

दिल्ली से हैदराबाद, बैंगलोर तक करीब 45 लाख कीमत की एलईडी की डिलीवरी देने जा रहे ट­क में रतलाम में घटला ब्रिज के पास आग लगने के मामले में पुलिस ने ट­क ड­ाइवर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अपने महंगे शौक पूरा करने और माल हड़पने की नियत से ट­क में से एलईडी टीवी निकालकर उसे जला दिया और मामले को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया। पुलिस ने ग्रेटर नोएडा स्थित ट­क ड­ाइवर के घर से एलईडी टीवी बरामद कर ली है।
सोमवार को एसपी गौरव तिवारी ने ओद्योगिक क्षेत्र थाने पर पत्रकार वार्ता कर मामले का खुलासा किया । पुलिस के अनुसार राजेश पिता रामलाल निवासी बीजवासन रोड कापसहेड़ा दिल्ली ने आईए थाने पर इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। फरियादी के अनुसार 25 मार्च को नई दिल्ली से चालक सुंदरसिंह पिता विजयपालसिंह निवासी मेवला गोपालगढ गौतमबुध्द नगर  उप्र एलईडी से भरा ट­क लेकर निकला था। ट­क क्रमांक एचआर 55 ??-1736 उनकी कंपनी गोदारा रोडवेज प्राइवेट लिमिटेड ने कार्गो मूवर्स से लिया है। ट­क में 45 लाख रुपए की एलईडी (टीवी) भरी थी ,जिनकी डिलीवरी हैदराबाद, बैगलोर और कोयंबटूर में करनी थी। परंतु 29 मार्च को सुबह करीब 6 बजे ड­ाईवर सुदंर ने दूसरे ड­ाइवर प्रदीप के मोबाइल से कंपनी में फोन किया। उसने कंपनी के कर्मचारी अनीश कुमार यादव को बताया कि ट­क में रतलाम बायपास पर घटला ओवरब्रिज के समीप आग लग गई है। आग लगने से ट­क में रखी एलईडी भी जल गई हैं। फरियादी राजेश ट­क में आग लगने की सूचना पर स्वयं कार्गो मूवर्स के अनीस के साथ रतलाम पंहुचे जहां घटला ब्रिज के पास ही उन्होंने जली हुई अवस्था में ही खडा ट­क भी पाया। ट­क में करीब 80 से 100 एलईडी जली हुई अवस्था में दिख रही थी, लेकिन इससे कहीं ज्यादा एलईडी गायब थी। राजेश ने इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई कि ड­ाइवर ने ही संभवत: ट­क से निकालकर एलईडी बेच दी या किसी और को दे दी और अपनी चोरी छुपाने के ईरादे से उसने ट­क में भी आग लगा दी ताकि मामले का पता न चलें। पंरतु जब उसे जली हुई अवस्था में एलईडी कम दिखी तो वह ट­क छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर ड­ाइवर के खिलाफ धारा 407, 435 और 201 में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी थी।  एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि इस मामले में ट­क ड­ाइवर सुंदर पिता विजय सहित चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जिनमें पंकज पिता ब्रजमोहन, गुड्डू पिता जगदीश और रिंकू पिता मूलचंद सभी निवासी उत्तर प्रदेश शामिल है। पुलिस के अनुसार ट­क ड­ाइवर एलईडी टीवी से भरा कंटेनर लेकर दिल्ली से निकला था। चालक ने कंटेनर में से करीब 216 एलइडी टीवी ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर में छिपा दी थी और शेष एलईडी टीवी से भरा ट­क लेकर निकल गया था । रतलाम में घटला ब्रिज के पास आरोपी ने दुर्घटना का रूप देते हुए कंटेनर के केबिन और कंटेनर में आग लगा दी और फरार हो गया जिससे ऐसा लगे कि सारा माल दुर्घटना में जल गया। लेकिन रतलाम में फायर ब्रिगेड द्वारा आग बुझा देने से पूरा माल नहीं जल सका, जिसके बाद फरियादी राजेश ने कंटेंनर देखने के बाद चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी ।
 एसपी गौरव तिवारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी मान सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में और औद्योगिक क्षेत्र टीआई शर्मिला चौहान के नेतृत्व में टीम का गठन किया। विवेचना के दौरान तिरुपति फिलिंग स्टेशन और सारंगपुर टोल नाके से सीसीटीवी फुटेज और आरोपों के फोटो प्राप्त होने पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने कंटेनर से निकाले गए 216 एलईडी टीवी को भी बरामद कर लिया है। आग लगाने के बाद सुंदर अपने तीन साथियों साथ कार से निकल गया था । पुलिस ने कार भी जप्त कर ली है।

Chania