Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

सुवासरा/बसई निप्र। बसई ओर कांटया के बीच तेज रफ्तार से जा रही कार  का टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे वाहन में सवार एक युवक की मौत हो गई तथा तीन घायल हो गये। चारों युवक बसई से पार्टी कर शामगढ़ लोट रहे थे इसी दौरान हादसे का शिकार हो गये।
सुवासरा पुलिसने  ने बताया कि कार क्रमांक एमपी11 सीसी1866 बसई से सुवासरा की तरफ आ रही थी, तभी काटिया फंटे पर कार का अगला टायर फट गया। जिससे वाहन असंतुलित हो गया और चालक संभालता उससे पहले कार पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। कार में प्रियांशु पिता अशोक पंजाबी उम्र 15 साल, शुमभ पिता मंगल गुर्जर उम्र17साल, एरिक उर्फ सनी पिता जोयसेटि­क क्रिश्चन उम्र18 साल तीनों निवासी गुर्जर कॉलोनी शामगढ़ तथा अमित पिता अजय चौहान उम्र18 साल निवासी आजाद कॉलोनी शामगढ़ सवार थे। कार सनी उर्फ एरिक चला रहा था, चारों बसई से पार्टी कर अपने घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। हादसे में अमित चौहान की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रियांशु, शुमभ तथा पेटि­क उर्फ सनी घायल हो गए, जिन्हें उपचार लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।



ट­ेक्टर-ट­ाली पलटी, चार किसान घायल
गरोठ निप्र। कृषि उपज बेचने के लिये कृषि मंडी लेकर आ रहे किसानों की ट­ेक्टर ट­ाली मंगलवार की दोपहर में बारहमासी दरगाह के समीप अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जिससे वाहन में सवार चार किसान घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया।
पुलिस ने बताया कि ग्राम देथलीबुजुर्ग से कुछ किसान ट­ेक्टर ट­ॉली में लहसुन भरकर कृषि उपज मंडी मंदसौर में बेचने जा रहे थे। तभी बाहरमासी दरगाह के समीप तिराहे पर वाहन असंतुलित हो गया और ट­ॉली पलट गई। घटना में ग्राम देथलीबुजुर्ग निवासी किसान रामनारायण पिता देवीलाल मीणा, नंदलाल पिता रामचन्द्र मीणा व पप्पू पिता घासी मेघवाल तथा चालक छोटू पिता हजारीलाल बंजारा निवासी भुतिया घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए गरोठ अस्पताल ले जाया गया, जहा चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती किया। पुलिस ने मामले में चालक छोटू बंजारा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। हादसे के दौरान वाहन में भरी उपज सड़क पर बिखर गई।

Chania