Friday, June 18th, 2021 Login Here
दो दिन में चार लोगों ने कर ली आत्महत्या/ एक ही दिन में तीन ने मौत को गले लगाया 200 वैक्सीन लगना थी लेकिन 100 ही लगी, ग्रामिणों ने किया हंगामा कलेक्टर ने किया मिनी गोवा यानी कंवला के हर संभव विकास का वादा आरक्षक की मानवता/ घायल को अस्पताल पहुंचाया और घटनास्थल से मिले दस हजार भी लोटाऐ राजाधिराज के पट खुलते ही आराध्य के दर्शन कर हर्षित हुए श्रृद्धालु कोरोना के सक्रिय संक्रमित 24 बचें लेकिन फिर मिला ब्लेक फंगस का संदिग्ध मरीज वैक्सीन लगवाने के बाद मंदसौर के राजाराम ने किया शरीर पर स्टील चिपकने का दावा धर्मातंरण की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन ने खंगाली जेल बारिश से पहले हर बार नोटिस लेकिन सालों से नपा सूची से नाम ही नहीं हट रहे नेहरू बस स्टेण्ड हुआ विरान, उत्कृष्ट स्कूल मैदान में हुआ बसों का बसेरा छोटी पुलिया पर खड़े युवकों से 50 ग्राम स्मैक बरामद चैकिंग में हाथ लगी वाहन चोरों की गैंग, दो आरोपियों से तीन बाईक बरामद आज से राजाधिराज के दरबार में श्रृद्धालुओं को प्रवेश खुले शॉपिंग मॉल, जिम और रेस्टोरेंट, 62 दिन बाद लौटी रौनक कोरोना में सैकड़ों लोगों को खोने के बाद भी हवा की कीमत समझ नहीं आ रही
श्रीनगर। प्रधानमंत्री के कश्मीर दौरे से पहले पुलिस ने शनिवार को हुर्रियत नेता मीरवाइज मौलवी उमर फारूक समेत करीब एक दर्जन अलगाववादी नेताओं के साथ-साथ पूर्व विधायक इंजीनियर रशीद को भी उनके घर में नजरबंद कर दिया। इसके साथ ही पुलिस, सेना व सीआरपीएफ के संयुक्त कार्यदलों ने ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर और उसके साथ सटे इलाकों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए कासो (घेराबंदी कर घर-घर तलाशी लेना) भी चलाए। हुर्रियत कॉन्फ्रेंस समेत विभिन्न अलगाववादी संगठनों के साझा मंच ज्वॉइंट रजिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) ने प्रधानमंत्री के आगमन पर तीन फरवरी रविवार को कश्मीर बंद और राष्ट्रविरोधी रैलियों का आह्वान कर रखा है।
पूर्व विधायक इंजीनियर रशीद ने केंद्र पर राज्य के प्राकृतिक संसाधनों की लूट और कश्मीर में जारी सुरक्षाबलों के ऑपरेशन ऑल आउट पर एतराज जताते हुए प्रधानमंत्री का स्वागत काले झंडों से करने का एलान कर रखा है।
प्रधानमंत्री के कश्मीर दौरे के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने और अलगाववादियों के मंसूबों को नाकाम बनाने के लिए प्रशासन ने शनिवार को मीरवाइज, कट्टरपंथी सैयद अली शाह गिलानी, तहरीके हुर्रियत के चेयरमैन मोहम्मद अशरफ सहराई, पीपुल्स पॉलिटिकल पार्टी के चेयरमैन हिलाल वार, जम्मू कश्मीर साल्वेशन मूवमेंट के चेयरमैन जफर अकबर फतेह, पीर सैफुल्लाह, बशीर अहमद, नूर मोहम्मद, जेकेएलएफ कमांडर जावेद अहमद मीर, आगा सईद हसन बड़गामी, मसरूर अंसारी, मुख्तार वाजा को उनके घरों में नजरबंद कर दिया है।
संबंधित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अलगाववादियों की नजरबंदी के अलावा पीएम दौरे के दौरान श्रीनगर शहर में कई सड़कों को भी आम आवाजाही के लिए बंद रखा जाएगा। डल झील किनारे की सड़क बुलवोर्ड रोड भी रविवार की शाम तक आम लोगों की आवाजाही के लिए बंद रहेगी।

Chania