Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

आईजी की अध्यक्षता में गठित हुई कमेटी, मंदसौर के दो पूर्व टीआई भी शामिल
मंदसौर निप्र। नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार हत्याकाण्ड की मंदसौर पुलिस द्वारा की गई जांच से न तो बंधवार का परिवार सहमत है ना ही साहू समाज और ना ही शहर के आम लोग जिसके चलते उच्च स्तरीय जांच की मांग लगातार हो रही थी इस मांग को लेकर कल बंधवार के परिजनों ने साहू समाज के प्रतिनिधिमण्डल के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की थी जिसके बाद आज मुख्यमंत्री ने विशेष जांच दल गठित करते हुए मामलें की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए ।
विशेष जांच दल में पुलिस महानिरीक्षक प्रशासन मुख्यालय भोपाल श्री डी श्रीनिवास वर्मा, सहायक पुलिस महानिरीक्षक अ.अ.वि इंदौर राजीव मिश्रा, उप पुलिस अधीक्षक इंदौर पवन मिश्रा तथा टीआई श्रीमती ज्योति शर्मा और मुख्तार कुरैशी को शामिल किया गया है । उल्लेखनीय है कि जांच कमेटी के सदस्य श्रीमती ज्योति शर्मा और मुख्तार कुरैशी मंदसौर में टीआई के पद पर लंबे समय तक काम कर चुके है ।
विशेष जांच दल मृतक नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के परिजनों द्वारा उठाएें गए बिन्दूओं के अतिरिक्त समस्त पहलूओं पर जांच कर अपना प्रतिवेदन सरकार को प्रस्तुत करेगा । जांच दल के प्रमुख आवश्यकतानुसार अन्य पुलिस अधिकारियों को भी शामिल कर जांच में उनका सहयोग प्राप्त कर सकेगें । उल्लेखनीय है कि 17 जनवरी को नपाध्यक्ष श्री बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इस मामलें में पुलिस ने आरोपी मनीष बैरागी को गिरफ्तार कर 25 हजार रू. के  लेन-देन को लेकर हत्या किए जाने की बात कही लेकिन पुलिस की यह कहानी बंधवार के परिजनों सहित किसी के भी गले नही उतर रही जिसके चलते लगातार सीबीआई जांच किए जाने की मांग उठती रही । बुधवार को भोपाल में बंधवार के परिजनों ने साहू समाज के प्रतिनिधि मण्डल के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी जिस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया था, बुधवार को ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह भी मंदसौर प्रवास पर थे इस दौरान उन्होने ने भी बंधवार की हत्या को राजनीतिक हत्या बताते हुए 25 हजार के लिए हत्या नही होने की बात कही थी इसके अगले ही दिन आज सरकार ने मामलें की जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी का गठन कर दिया । हालाकि यह स्पष्ट नही है कि यह उच्च स्तरीय कमेटी कितने दिन में जांच पूरी कर अपनी रिपोर्ट सरकार को सौपेगी ।

Chania