Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

युवराज हत्याकाण्ड के आरोपी अनिस का अवैध मकान ढहाया
मंदसौर निप्र। जिलें में गुण्डे-बदमाशों के खिलाफ पुलिस का अभियान सतत जारी है जिसमें बदमाशों के अवैध निर्माण ढहाएें जा रहे है । इसी कड़ी में बुधवार को भावगढ़, नाहरगढ़, कोतवाली, पिपलियामण्डी, सुवासरा, नारायणगढ़ आदि थाना क्षेत्रों में पुलिस तथा प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्यवाही को अंजाम दिया। कोतवाली पुलिस ने युवराज सिंह हत्याकाण्ड में फरार आरोपी अनिस पिता रईस मेवाती के अभिनंदन कॉलोनी में स्थित अवैध मकान के हिस्से को गिरा दिया, वहीं भावगढ़ पुलिस ने तकरीबन 5 वर्षो से फरार चल रहे पंजाब पुलिस के आरोपी अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया है, उक्त आरोपी अपनी पत्नि तथा एक अन्य सहयोगी के साथ पिपलियामण्डी में रहकर ग्राम गरोड़ा में स्थित वेयर हाऊस पर मैनेजर का काम कर रहा था । उक्त तस्करी के मामलें में आरोपी अवतारसिंह, पत्नि  तथा उसका साथी मनोहर सभी आरोपी है । पिपलियामण्डी पुलिस ने श्यामलाल पिता मोड़ाराम कुमावत के द्वारा किए गए कनघट्टी गांव में अतिक्रमण को हटाया, इधर सुवासरा पुलिस ने अमजद पिता नूर खान, नारायणगढ़ पुलिस ने बाबु गायरी एवं गुणवंत पाटीदार के अवैध अतिक्रमण की नपती की तथा उन्हें नोटिस जारी किए है ।
भावगढ़ थाना प्रभारी बलदेव यादव ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा मिले निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए सूचना मिली की ग्राम गरोड़ा क्षेत्र में रहने वाले भगवती पाटीदार के द्वारा अपने भाई की पत्नि तुलसीबाई के नाम से गांव में ही वेयर हाऊस का संचालन किया जाता है, वेयर हाऊस के आसपास जमीन पर अवैध रूप से अतिक्रमण किया हुआ है, सूचना के बाद प्रशासन की टीम के साथ मौके पहुंचे, यहां जांच में जहां एक तरफ अतिक्रमण होना पाया गया वहीं दूसरी तरफ वेयर हाऊस का मैनेजर पुलिस को देख छिपने लगा। संदिग्ध दिखाई देने पर जब मैनेजर अवतारसिंह पिता फौजासिंह जाट सिक्ख निवासी भटीण्डा पंजाब से पुछताछ की तो जानकारी सामने आई कि अवतारसिंह तकरीबन 5 वर्षो से जेल से फरार है, 17 किलो अफीम की तस्करी करते हुए भटीण्डा पुलिस ने अवतारसिंह, उसकी पत्नि   तथा एक अन्य साथी मनोहर को गिरफ्तार किया था । टीआई ने बताया कि अवतारसिंह तथा उसकी पत्नि पैरोल पर बाहर आएें और बाद में फरार हो गए और पिपलियामण्डी क्षेत्र में रह रहे थे। पंजाब पुलिस को आरोपियों की जानकारी दी गई है तथा पुलिस के थाने पर पहुंचने पर आरोपी को उन्हें सौपा जाएगा । टीआई ने बताया कि वेयर हाऊस संचालक भगवती पाटीदार का कहना हे कि आरोपी अवतारसिंह कोई दो से तीन माह पहले से ही वह उनके यहां काम कर रहा है।
आरोपी अनिस का मकान ढहाया तो माँ की निकली चीखे - विहिप नेता युवराज सिंह चौहान की हत्या करने के मामलें में फरार चल रहे आरोपी अनिस पिता रईस मेवाती निवासी अभिनंदन कॉलोनी के  मकान की हाल ही में कुछ दिनों पूर्व नगर  पालिका के कर्मचारियों के द्वारा नपती की गई थी, नपती में उक्त मकान का अधिकांश हिस्सा अवैध पाया गया जिसके बाद मकान को तोड़ने और अतिक्रमण हटाएें जाने को लेकर नोटिस भी जारी किए गए थे । नोटिस मिलने के बावजुद अतिक्रमण नही हटाएें जाने पर बुधवार को नगरपालिका की टीम के साथ पुलिस टीम अभिनंदन नगर पहुंची, यहां अनिस के मकान के आगे के हिस्से को जेसीबी के माध्यम से गिरा दिया गया, कार्यवाही से पहले पुलिस तथा नगरपालिका कर्मचारियों ने मकान के अंदर रखे सामान को निकाला तथा सुरक्षित स्थान पर रखवाया जिसके बाद कार्यवाही की गई । इधर मकान ढहते देख आरोपी अनिस की माँ रोने तथा चिखने लगी और जमीन पर गिर पड़ी । महिला की स्थिति को देख तत्काल महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें सहारा दिया और बाद में सुरक्षित स्थान पर बिठाया ।
बाबु बिल्लोद के मकान  की नपती - नाहरगढ़ टीआई ने बताया कि कुख्यात तस्कर तथा हत्या एवं हत्या के प्रयास जैसे संगीन अपराधों में लिप्त रहने वाले आरोपी बाबु खां तथा उसके पुत्र आरोपी अब्दुल के मकान की प्रशासन तथा पुलिस के द्वारा बुधवार को नपती की गई, नपती के पश्चात नियमानुसार नोटिस दिए गए है जिसमें स्वयं अतिक्रमण हटाएें जाने को कहा है, अतिक्रमण नही हटाएें जाने की स्थिति में प्रशासन के द्वारा जल्द ही अतिक्रमण हटाएें जाने की बात कहीं गई है ।  पिपलियामण्डी पुलिस ने बताया कि भू-माफिया श्यामलाल पिता मोडाराम कुमावत निवासी कनघट्टी के द्वारा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया हुआ था, उक्त अतिक्रमण की नपती कर उसे हटाया गया है।  सुवासरा पुलिस ने बताया कि अवैध अतिक्रमण करने वाले अमजद पिता नूर खान निवासी सुवासरा को भी अवैध निर्माण करने को लेकर नोटिस जारी किया गया है । नारायणगढ पुलिस ने बताया कि नेता गुणवंत पाटीदार एवं बाबु गायरी के द्वारा भी अवैध अतिक्रमण किए जाने के चलते प्रशासन ने नोटिस जारी किए है ।
Chania