Friday, March 1st, 2024 Login Here
स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क गुजरात मॉडल से मप्र सरकार रोकेगी चेक पोस्ट पर अवैध वसूली अधिक आवक के चलते मंडी में बढ़ी अव्यवस्था, दिनभर बंद रही नीलामी शाम को शुरु हुई, आधे घंटे बाद फिर बंद, व्यापारी, किसान व हम्मालों का विरोध जारी नीमच से सिंगोली रावतभाटा होते हुए कोटा रेल मार्ग के फाइनल सर्वे की स्वीकृति, 5 करोड़ से अधिक की राशि स्वीकृत 500 जवानों की 45 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़, एक रात में 156 अपराधियों को पकडा मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर पैनल तैयार,मंदसौर संसदीय क्षेत्र से देवीलाल धाकड, यशपालसिंह सिसोदिया, मदनलाल राठौर और सुधीर गुप्ता का नाम दुर्घटनाओं की जांच वैज्ञानिक तरीके से करने के निर्देश लेकिन पुरातन परम्परा अभी भी कायम अव्वल होने का दावा करने वाली नपा में सफाई व्यवस्था बदहाल


Weather Alert Tonight : शाम के बाद से कई इलाकों में तेज़ हवाएं, आंधी के साथ बारिश व ओलावृष्टि हो सकती है।
नई दिल्ली. : शनिवार और रविवार की मध्‍य रात्रि देश के कई शहरों में मौसम बिगड़ सकता है। मौसम के जानकारों का अनुमान है कि शाम के बाद से मौसम में बदलाव आ सकता है। इसके चलते कई इलाकों में तेज़ हवाएं, आंधी के साथ बारिश हो सकती है। साथ ही ओलावृष्टि की भी संभावना है। जानिये इन शहरों के नाम।
- झारखंड में बोकारो, चतरा, देवघर, डाल्टनगंज, धनबाद, दुमका, गोड्डा, गुमला, हजारीबाग, जामताड़ा, खूंटी, कोडरमा, लातेहार, लोहरदगा, रांची, साहिबगंज, सिमडेगा, सिंधेगा और पुरुलिया में अगले 12 घंटों के दौरान आंधी व बारिश हो सकती है।

- पश्चिम बंगाल के लिए मौसम की चेतावनी है कि यहां अगले 10-12 घंटों के दौरान तेज हवाओं के साथ गरज के साथ बारिश होगी। राज्‍य के अलीपुरद्वार, बीरभूम, दक्षिण दिनाजपुर, दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कलपोंग, कोच बिहार, मालदा, मुर्शिदाबाद और उत्तर दिनाजपुर के इससे प्रभावित होने की संभावना है।

- दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण में और गिरावट देखने को मिल सकती है क्योंकि पूरे नॉर्थवेस्ट पर नॉर्थवेस्टली हवाओं का असर दिखने वाला है।

- तमिलनाडु और केरल के लिए मौसम का यह अलर्ट है कि यहां अगले 6-8 घंटों के दौरान इडुक्की, कोल्लम, पठानमथिट्टा, तिरुवनंतपुरम, कन्नियाकुमारी, थेनी, तिरुनेलवेली और विरुधुनगर में कुछ स्थानों पर तेज हवाओं एवं गरज व चमक के साथ बारिश हो सकती है।

- दक्षिण भारत में ही कन्याकुमारी, कराईकल, मदुरै, तिरुचिरापल्ली और कोयम्बटूर जैसे तट के साथ कई स्थानों पर बारिश होगी।

- अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, पश्चिम और मध्य उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में बारिश और गरज के साथ बारिश जारी रह सकती है। उत्तराखंड में अलग-थलग बर्फ भी पड़ सकती है।

मध्‍यप्रदेश में हुई बारिश

मप्र के शहडोल में शाम 5:00 बजे अच्छी बारिश हुई है हालांकि यह बारिश 10 से 20 मिनट ही हुई है लेकिन तेज बारिश के कारण मौसम की रंगत पूरी तरह से बदल गई है लोगों को ठंडक का फिर से अहसास होने लगा है बारिश के साथ साथ ओले भी गिरे हैं।
Chania