Monday, February 26th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

    रविवार को देश में 23 लोगों की मौत हुई, महाराष्ट्र में 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा 13 संक्रमितों ने दम तोड़ा; मुंबई में अब तक 30 की मौत
नई दिल्ली. देशभर में कोरोना के चलते मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार रात से लेकर सोमवार को अब तक 4 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। देशभर में कोरोना की वजह से मौतों का आंकड़ा बढ़कर 132 हो चुका है। इससे पहले रविवार को 23 लोगों की मौत हुई थी।

सोमवार को कहां मौतें
    मध्यप्रदेश : राजधानी भोपाल में तीन दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती 52 साल के नरेश खटीक की रविवार रात 12.30 बजे जान चली गई। रविवार को ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। यह कोरोना की वजह से भोपाल में पहली मौत है। इसके बाद कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने एडवाइजरी जारी कर कहा कि जिन लोगों का इम्यून सिस्टम कमजोर है, जिन्हें सांस की दिक्कत है या कोई गंभीर बीमारी है, वे कतई घर से बाहर न निकलें।
    राजस्थान : कोटा में रविवार रात 60 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। उन्हें बुखार और निमोनिया की शिकायत के बाद शहर के एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई।
    महाराष्ट्र : मुंबई के नालासोपारा में भी 65 साल के बुजुर्ग की जान चली गई।
    गुजरात : बड़ौदा में 62 साल की संक्रमित महिला की मौत हो गई। बड़ौदा के नगरपालिक आयुक्त नलिन उपाध्याय के मुताबिक, महिला बीते दिनों श्रीलंका से लौटने के बाद बीमार हो गई थी। उसे 18 मार्च को बड़ौदा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां टेस्ट के बाद वह पॉजिटिव पाई गई थी। वह श्रीलंका से हाल ही में लौटे एक ग्रुप में शामिल थी। 2 अप्रैल को इसी ग्रुप के एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई थी। 
Chania