Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी

मंदसौर जन सारंगी बीती रात मंदसौर के निकट ग्राम अलावदाखेड़ी में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई शव पड़ा होने की जानकारी सुबह पुलिस को मिली जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी भी वहां पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। प्रारंभिक रूप से हत्याकांड प्रेम प्रसंग के चलते हुआ बताया जा रहा है ।
कोतवाली थाना प्रभारी शिव कुमार यादव ने बताया कि मृतक की पहचान अर्जुन पिता पन्ना लाल वर्मा 45 वर्ष के रूप में हुई है मृतक मंडी में हम्माली का काम करके रात्रि में अपने घर लौट रहा था आरोपी ईश्वर सिंह चंदेल व उसके साथी राजू उर्फ राजा अहिरवार ने धारदार हथियार से सिर में चोट पहुंचा कर हत्या कर दी हत्या का कारण प्रथम दृश्यदृष्टिया मृतक अर्जुन की लड़की से ईश्वर सिंह चंदेल ने छेड़छाड़ की थी इसकी रिपोर्ट वाय डी नगर थाना मैं दर्ज कराई गई थी इसी बात को लेकर ईश्वर सिंह चंदेल वह उसके अन्य साथी राजू उर्फ राजा के साथ मिलकर हत्या कर दी कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 


हत्या कांड के बाद शुरू हुआ माफिया का सफाया


युवक की हत्या के बाद रविवार को ग्राम बोहराखेड़ी से फिर माफिया का सफ़ाया अभियान की शुरुआत कर दी है। जिसमें अवैध शराब बेचने वाले एक बदमाश का ढाबा ज़मींदोज़ कर दिया गया है।
बीती रात को ग्राम बोहराखेड़ी में अवैध शराब का कारोबार करने वाले बदमाश ईश्वर ठाकुर द्वारा एक हत्या की वारदात को अंजाम देने की ख़बर पुलिस को मिली। 

समय रहते नकली शराब के कारोबारियों पर कार्रवाई हो जाती तो घटना नहीं होती-श्री सिसोदिया
मंदसौर के समीप ग्राम अलावदाखेड़ी एवं बोहरा खेड़ी के बीच श्रीअर्जुन बरगुंडा की निर्मम हत्या की घटना दुर्भाग्यपूर्ण  हैं।लॉकडाउन के चलते इस प्रकार की घटना प्रश्न चिन्ह लगाती हैं, पूर्व में नकली एवं जहरीली शराब लाकडाऊन के दौरान बिकने को लेकर शिकायत जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन को की गई थी यदि समय रहते अवैध और नकली शराब कारोबारियों पर कार्रवाई हो जाती तो शायद यह घटना नहीं घटती।
 मंदसौर विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया ने इस घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए बताया कि लाकडाऊन के दौरान पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के समक्ष मंदसौर तथा मंदसौर के आसपास ऐसे अवैध तथा नकली शराब धड़ल्ले से हो रही बिक्री को लेकर ध्यान आकर्षित किया था।
 श्री सिसोदिया ने बताया कि मृतक श्री अर्जुन बरगुंडा कि जिन परिस्थितियों में मौत हुई है उसमें भी शंका की सुई कहीं न कहीं शराब की अवैध बिक्री करने वालों के ऊपर जा रही हैं। यहां तक कि लगातार दो दिनों से मृतक के परिजनों ने यदि उसके परिवार की बिटिया के ऊपर छेड़छाड़ किए जाने का आरोप तथा प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई थी तो पुलिस प्रशासन के यशोधर्मन थाना के अधिकारियों को गंभीरता से संज्ञान में लेना था यहां यह भी उल्लेखनीय हैं कि पूर्व में भी अलावदाखेडी में आपराधिक प्रवृत्तियों में संलग्न कई लोगों के नाम सामने आए थे कुछ एक पर कार्रवाई भी हुई थी। विधायक श्री सिसोदिया ने हत्या की घटना की निंदा करते हुए जिला कलेक्टर मनोज पुष्प तथा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी से दूरभाष पर चर्चा की तथा अलावदाखेड़ी में निरंतर बढ़ रहे अपराधों पर नियंत्रण तथा पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था पर ध्यान आकर्षित किया तथा हत्या के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की चर्चा की।
Chania