Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क
चित्र कोरोना से जीतकर घर जाते
दवा कारोबारी पिता-पुत्र के पॉजीटिव आने के बाद दवा बाजार में भी हडकंप
जनसारंगी न्यूज

मंदसौर । मंदसौर में कोरोना के मरीज ढाई सौ पार होने ओर उसमें भी एक्टिव मरीजों का आंकडा शतक  पार होने के बाद आपदा प्रबंध समिति ने मंदसौर नगरीय क्षेत्र में 60 घंटे और ग्रामीण क्षेत्र में 35 घंटे का लॉक डाउन लागू करने का ऐलान किया था। शुक्रवार की शाम से मंदसौर में लागू लॉक डाउन के पहले ही दिन शनिवार को 18 नऐ पॉजीटिव मरीज मिले है जिसके बाद मंदसौर मेंएक बार फिर से एक्टिव मरीजों की संख्या शतक पार करते हुए 107 पहुंच गई है उधर शनिवार को ही 6 मरीजों के कोरोना से जंग जीत भी जीती लेकिन अभी भी एक्टिव  मरीज 107 है तथा अबतक कूल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 278 हो गई है तथा 162 लोग ठिक होकर घर जा चुके है और 9 की मौत हो चुकी है । उधर पॉजीटिव मरीजों में दवा कारोबारी पिता-पुत्र भी शामिल है जिसके बाद दवा बाजार में भी हड़कंप मच गया है।
शनिवार को निषाद भोपाल से 92 रिपोर्ट मिली जिसमें 11 पॉजिटिव तथा 1 रिजेक्ट, मेडिक ल कॉलेज रतलाम से 242 रिपोर्ट आई जिसमें 7 पॉजिटिव, 228 नेगेटिव तथा 7 रिजेक्ट हुई है । पॉजिटिव मरीजों में 52 वर्षिय व्यक्ति, संजीत नाका मयूर कॉलोनी, 27 वर्षीय व्यक्ति शांतनु विहार, 45 वर्षीय महिला प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा, 28 वर्षीय महिला तिरुपति नगर स्टेशन रोड़, 42 वर्षीय व्यक्ति प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा एक और व्यक्ति प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा का, 15 वर्षीय बच्चा प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा, 60 वर्षीय व्यक्ति प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा का, युवती 16 वर्ष की प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा की, 8 वर्षीय बालक प्रतापगढ़ रोड़ खानपुरा का, 39 वर्षीय महिला शिक्षक कॉलोनी, 16 वर्षीय युवति अभिनंदन नगर, 50 व्र्षीय महिला बालागंज सुतार गली, 28 वर्षीय महिला बालागंज सुतार गली, 75 वर्षीय व्यक्ति वार्ड नं 19, 9 साल का बच्चा सीतामऊ में व्यास घाटी, 37 वर्षीय व्यक्ति सीतामऊ वार्ड नं 12 में तथा 80 वर्षीय महिला सीतामऊ के वार्ड 5 में बताई जा रही है । 
मंदसौर में कोरोना के मरीज ढाई सौ पार होने ओर उसमें से भी एक्टिव शतक पार होने के बाद मंदसौर में आपदा प्रबंध समिति ने 60 घंटे ओर ग्रामीण अंचल में 35 घंटे का लॉक डाउन ऐलान किया था, शहरी क्षेत्र में शुक्रवार शाम से लागू हुए लॉक डाउन का शनिवार को पहला दिन था जिसमें पूरे शहर में विरानी छा गई, सड़के सूनी हो गई। गली मोहल्लों में जरुर कुछ लोग बेवजह घूमते हुए नजर आए। इसके अलावा दुकानदारों ने लॉक डाउन  का पूरा पालन किया। हालांकि कुछ व्यापारी लॉक डाउन का मजाक उड़ाते हुए अपना काम कर भी रहे थे। इसके अलावा आपाताकालीन सेवाएं अनवरत जारी रही।
Chania