Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क

जनता की लापरवाहीं से कम्यूनिटी स्प्रेड की और बढ़ता मंदसौर
मंदसौर जनसारंगी।
मंदसौर में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ है, एक ही दिन में 26 पॉजीटिव आने के बाद लग रहा है शायद मंदसौर कम्यूनिटी स्प्रेड  की ओर बढ़ रहा है। पॉजीटिव मरीजों में से 16 मंदसौर ही है जिसमें से अधिकांश नई आबादी क्षेत्र के ही है। हालांकि मंदसौर में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या के पीछे आम लोगों की लापरवाहीं ही जिम्मेदार है। बिना पुलिस और प्रशासन के डंडे के कोई भी मानने को तैयार नहीं है लेकिन अब लगातार बढती मरीजों की संख्या को देखते हुए जनता को जागरूक होना पड़ेगा तभी सभी सुरक्षित रह सकते है।
जानकारी के मुताबिक गुरूवार को आई कोरोना पॉजीटिव की रिर्पोट में 26 पॉजीटिव मरीज आएं है जिसमें से एक वार्ड क्रमांक 7 नई आबादी में एक ही परिवार के  11 सदस्य पॉजीटिव है इसके साथ ही डांगी गली में 1, लक्ष्मीनगर अभिनंदन में 1,श्रीकोल्ड के पास 1,कालाखेत में 1, कागदीपूरा म ें 1,कयामपुर में 1 ,नारायणगढ़ में 1,रिच्छा में 1,महुखेडी में 1,लदूना में 1,भानपुरा में 1, शामगढ़ में 3 तथा सुवासरा में एक पॉजीटिव आया है। एक दिन में इतने पॉजीटिव मरीज आने के बाद मंदसौर कोरोना मरीजो की संख्या फिर से 125 हो गई है तथा पॉजीटिव मरीजों का आंकडा 364 को छूं गया है। हालांकि 26 लोग पॉजीटिव आने से पहले 6 व्यक्तियों ने कोरोना से जंग जीति भी है, इसमें भानपुरा का 1,रिछा बच्चा का 1, अग्रसेन नगर का 1 कालीदास मार्ग 1, गीता भवन 1, अभिनंदन नगर का एक व्यक्ति स्वस्थ्य होकर अपने घरपहुंचा है । स्वास्थ्य अमले ने इन्हें शुभकामनाएं देकर घर के लिये विदा किया है।

Chania