Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क


सुवासरा और शामगढ़ में आयोजित मंडल सम्मेलनों में बोले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव

शामगढ़ । कांग्रेस के लोग देश के सैनिकों के शौर्य पर सवाल उठाते हैं। ये भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाते हैं।  राष्ट्रविरोधियों, देश के आतंरिक दुश्मनों का साथ देने वाली कांग्रेस को हमें चुनाव में मतदान की शक्ति से खत्म करना है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को सुवासरा एवं शामगढ़ के मंडल सम्मेलनों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

हम ‘चलो-चलो’ के लिए कुर्सी पर नहीं बैठे

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय जब भी कोई जनप्रतिनिधि तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने से विकास की बातें करता, तो वो कहते थे पैसा नहीं है, चलो-चलो। लेकिन हम इस चलो- चलो के लिए कुर्सी पर नहीं बैठे हैं। हम जब भी सरकार में आए हैं, तो देश और प्रदेश आगे बढ़े हैं। हम सबका साथ और सबका विकास करते हैं। उन्होंने कहा कि समाज की सेवा और देश की सेवा भारतीय जनता पार्टी का मिशन है और ऐसी पार्टी का कार्यकर्ता होने के नाते हम सब पर भी बड़ी जिम्मेदारी है।

हमने जो कहा,  वो किया

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार वादे करके भूल जाने वाली सरकार नहीं है, बल्कि हमने जब जो कहा है, उसे पूरा भी किया है। कश्मीर में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। धारा 370 देश पर एक कलंक थी और भारतीय जनता पार्टी शुरू से इसे हटाने की बात करती रही है। प्रधानमंत्री श्री मोदी की सरकार ने धारा 370 को हटा दिया। अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमिपूजन हो चुका है। नागरिकता संशोधन कानून, तीन तलाक विरोधी कानून के रूप में पार्टी ने अपने वादों को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि हमारी केंद्र सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के वादे पर भी पूरी गंभीरता से काम कर रही है और हाल में बनाए गए कृषि कानून इस दिशा में बड़े कदम हैं।

भूल सुधारने का अवसर हैं चुनाव

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजयसिंह बहुत चालाक हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव के समय इन्होंने पार्टी का वचन पत्र सिंधिया जी के हाथ में थमा दिया, लेकिन जब सरकार बनी, तो कमलनाथ खुद मुख्यमंत्री बन गए। दिग्विजयसिंह ने ट्रांसफर उद्योग खोल दिया।  श्री विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश की जनता ने 15 महीनों के लिए कांग्रेस की सरकार को बिठाकर देख लिया। ये एक भूल थी और आने वाले चुनाव में हमें इस भूल को सुधारना है। श्री विजयर्गीय ने कहा कि हरदीपसिंह डंग भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर सही ट्रेन में बैठ गए हैं। अब उन्हें चुनाव जिताकर हमें उनकी मंजिल तक पहुंचाना है, जिसके लिए हर कार्यकर्ता संकल्पित होकर काम करे।

सुवासरा में मंच पर प्रदेश के पूर्व महामंत्री और किसान नेता बंशीलाल गुर्जर, वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा, मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा, सांसद सुधीर गुप्ता, मनासा विधायक माधव मारु, मन्दसौर विधायक यशपालसिंह सिसोदिया,देवीलाल धाकड़, पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार, भाजपा जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी, पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र सुराणा,अनिल कियावत, तेजपाल सिंह शक्तावत,रामगोपाल काला,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष निर्मला गुप्ता,राजेन्द्र जैन, नगरपालिका अध्यक्ष राम कोटवानी,राजेश चौधरी,विट्ठल सेठिया,कृष्णकांत रत्नावत, जगदीश सोनी भंवर लाल शर्मा, राजेश सेठिया गरोठ, अर्जुन सोनी, ओम प्रकाश यादव, सतीश खुराना, देवीलाल पाटीदार, रणजीत सिंह चौहान आदि मौजूद थे।

Chania