Sunday, March 3rd, 2024 Login Here
मंदसौर संसदीय क्षेत्र से सुधीर गुप्ता को मिला टिकीट सेवा कार्यो में उत्कृष्ट कार्य को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा मंदसौर को मिला अवार्ड बांछड़ा डेरों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर नपा सीएमओं के खिलाफ पांच हजार का जमानती वारंट जारी सूदखोरों से परेशान होकर की आत्महत्या, पिता के मृत्युभोज के लिए लिया था पैसा मंत्री सारंग ने की वन-टू-वन चर्चा, कहा 6 लाख वोट से भाजपा को जिताने का संकल्प ले लोकसभा चुनाव - भाजपा के 155 उम्मीदवारों की सूची आज घोषित होने की संभावना स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 200 से अधिक प्रतिनिधि को राष्ट्रीय अवॉर्ड से सम्मानित किया भैरव घाटी पर सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत दो कारों की आमने-सामने भिडन्त, कॉन्स्टेबल की मौत मानपुरा में ग्रामीण के घर, बाड़े व स्विफ्ट कार से 63 किलो से अधिक अफीम जब्त सुपर पॉवर बनने की दिशा में तीन सेमीकंडक्टर, 1.26 लाख करोड़ के प्लांट को सरकार की मंजूरी 8 महिने बाद खाटु श्याम बाबा के मंदिर में प्रवेश कर भक्तों ने किए दर्शन 15 मिनिट में एक लाख का साउंड सिस्टम चुराने वाला बदमाश सीसीटीवी से पकडाया प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल भूमिपूजन, मंदसौर में 99.14 करोड़ की लागत से 18 महीने में तैयार होगा औद्योगिक पार्क
मन्दसौर  जनसारंगी। 
 सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में प्रातः 7:00 बजे से मतदान प्रारंभ हो चुका है। प्रातः 9:00 बजे त
पुरुष 20668 महिला 14988 अन्य 1योग 35657 कुल 13.69 प्रतिशत मतदान हो चुका है। सभी मतदान केंद्रों पर कोविड-19 के नियमों का पालन करवाया जा रहा है। जो भी मतदाता आ रहे हैं उनके साबुन से हाथ धुलाई जा रहे हैं। उनको मास्क दिया जा रहा है साथ ही उन्हें सैनिटाइज भी किया जा रहा है। इन सभी व्यवस्थाओं को देखकर मतदाता बहुत खुश हैं तथा खुशी-खुशी मतदान कर रहे हैं। मतदान को लेकर मतदाताओं के अंदर काफी उत्साह है। मतदान करने के पश्चात मतदाता में इतनी खुश हैं, कि उनकी खुशी देखने को बनती है। क्षेत्र के जागरूक युवाओं ने मतदान में बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे है। वह चाहे युवा मतदाता विधानसभा क्षेत्र सुवासरा के हो उनके अंदर उत्साह है। सुबह से ही महिलाओं एवं पुरुषों के साथ युवाओं की यह फौज भी मतदान करने डेरा लगाए है।


*कलेक्टर ने किया निरीक्षण 

 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मनोज पुष्प ने क्रिटिकल मतदान केंद्रों के लिए डाइट कॉलेज मंदसौर में बनाया गया वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने वेबकास्टिंग के माध्यम से क्रिटिकल मतदान केंद्रों की निगरानी की जा रही है, उसका अवलोकन किया। उसके संबंध में जानकारी ली। डाइट कॉलेज मंदसौर में इसके लिए एक विशेष कंट्रोल रूम बनाया गया है। इस कंट्रोल रूम में क्रिटिकल मतदान केंद्र, अति संवेदनशील मतदान केंद्र की वेबकास्टिंग की जा सकेगी तथा उन मतदान केंद्रों का लाइव इस कंट्रोल रूम के माध्यम से दिखेगा।

गुरुद्वारे में मत्था टेक कर वोट डाला भाजपा प्रत्याशी ने 
सुवासरा विधानसभा उपचुनाव में मतदान शुरू होने से पहले भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग गुरुद्वारे में पहुंचे और मत्था टेकने के बाद मतदान केंद्र क्रमांक 271 पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया हनुमान चालीसा का पाठ मतदान शुरू होने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी भगवान बालाजी के दरबार में पहुंचे वहां उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ कर प्रार्थना की इसके बाद अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर मताधिकार का प्रयोग किया
Chania