Sunday, February 25th, 2024 Login Here
गरीब के जीवन से कष्टों को मिटाना प्रदेश सरकार का लक्ष्य-डॉ यादव चिकित्सक पर हुई कार्रवाहीं का डाक्टरों व सिंधी समाज ने किया विरोध किरायेदारों से अनजान पुलिस, मकान मालिक भी लापरवाह नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद बंशीलाल जी गुर्जर का मंदसोर शहर में होगा भव्य स्वागत ट्रक में लहसुन के नीचे छुपाकर रख 1031 किलो डोडाचूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज नीमच में 752 करोड से अधिक के कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे 36 घंटे में पुलिस ने किया अन्तरॉज्जीय लूटेरों को गिरफ्तार मदिरा दुकानों के नवीनीकरण आवेदन 22 फरवरी तक करें पांच साल के इंतजार के बाद आज से मंदसौर में प्रारंभ होगा पासपोर्ट कार्यालय मध्यप्रदेश से राज्यसभा के पांचों प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित; 4 सीट बीजेपी, एक कांग्रेस के खाते में 133 किमी लंबे मार्ग में 14 किमी लंबा दूसरा रेलवे ट्रैक तैयार साँप भगाने के लिए टैंक में पेट्रोल डाला, तीली जलाते ही धमाका हुआ, दम्पत्ति झुलसे नदियॉ को छलनी करने का खेल चल रहा,माफियाओं पर नही लग पा रही नकेल सिंगिग स्टार बनने के चक्कर मे लोग हो रहे शिकार संसद रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले सांसदों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने बधाई दी


मंदसौर जनसारंगी।
 एक बार फिर यशोधर्मन नगर पुलिस ने टीआई जितेन्द्र पाठक की अगुवाई में आईपीएल सटोरियों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने गुराडिया बालाजी मंदिर के पास से दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है। मामले में दो की तलाश पुलिस को है। मौके से चौपन हजार से ज्यादा नकदी, 18 लाख से ज्यादा का हिसाब किताब, मोबाइल और कार जब्त की गई है। पकड़े गए दोनो सटोरिए मंदसौर नगर पालिका की पूर्व पार्षद के पति और नीमच के अविक अंधे को लाइन देते थें। पुलिस इन दोनो की तलाश कर रहीं है।
पुलिस ने बताया कि मुखबीर सूचना पर दबिश दी गई। जिसमें गुराडिया बालाजी मंदिर बायपास रोड के पास मंदिर के सामने एक सफेद रंग की इको स्पोर्ट कार एमपी 14 सीसी 2344  खडी मिली। जिसके अंदर की लाइटे जल रही थी। ड­ायवर सीट पर बेठे व्यक्ति ने अपना नाम सतीश पिता रुपकुमार रोचवानी आयु 27 वर्ष निवासी पारख कालोनी स्टेशन रोड मंदसौर होना बताया। यह कॉपी में हिसाब लिख रहा था तथा पास मे बैठे व्यक्ति ने अपना  नाम लवी पिता राजेंद्र शर्मा आयु 30 वर्ष निवासी 17 गांधीनगर मंदसौर बताया जो मोबाइल पर 20-20 आईपीएल क्रिकेट मैच मुंबई ईंडियन विरुध्द दिल्ली केपीटल्स के खिलाडीयों, मैच के ओवर एवं टीम के हार-जीत के परिणाम पर रुपयों से हार जीत का सट्टा लिखवा रहा था।  उसके पास एक मोबाइल सेमसंग कंपनी मोबाइल जब्त किया गया।  जिसके वाटसएप को चेक करते उसमें आईपीएल 20-20 का लेनदेन का हिसाब मिला। जिसमें संदीप मंडोवरा डी.के.वाय. निवासी गोल चौराहा मंदसौर मोबाइल  पर ग्राहक की लीमिट देना तथा अविक उर्फ अंधा गोयल निवासी नीमच के मोबाइल पर उतारने का रिकार्ड पाया गया। लवी शर्मा से पचास हजार रुपए  तथा सतीश से रोचवानी 4,700 रू. नगदी एवं लेन-देन का हिसाब लिखी हुई कापी मिली। जिसमें लवी शर्मा तथा सतीश दोनो के द्वारा आईपीएल का सटटा लगवाने एवं उतारने का दिनांक 25सितम्बर-2020 से 05 नवम्बर-2020 तक का करीब 18 लाख रुपये का हिसाब लिखा पाया गया। दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि व्हाटसएप कॉल से आरोपी अविक गोयल उर्फ अंधा एवं संदीप मंडोवरा को नंबर देकर लाईन दिलवाता है तथा बीच में 03 से 04 प्रतिशत का कमीशन लेता है। सट्टा खेलने तथा खेलाने वाले लोग आरोपी लवी शर्मा से संपर्क करते है जो उनके नंबर अविक गोयल और संदीप को देता है जो खेलने वालों को आई.डी. और बैलेंस एप पर देते है। जब आरोपी लवी शर्मा को पकडा तब उसके मोबाईल में 50 हजार रू. का बैलेंस  आई.डी. में था तथा 10 हजार रू. मुंबई इंडियंस की जीत पर दांव में लगे हुए पाये गये। शेष आरोपी अविक गोयल उर्फ अंधा एवं संदीप मंडोवरा की शीघ्र  गिरफ्तारी  की जाकर आगे की लिंक पर जांच की जावेगी। आरोपी लवी पर पूर्व में भी सट्टे के प्रकरण दर्ज है।

Chania